दैनिक भास्कर हिंदी: कार्तिक आर्यन बने टूर गाइड, कृति और अपारशक्ति को घुमाया ग्वालियर किला

February 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली ​फिल्म 'लुका छुपी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं। हालही में इस फिल्म का कुछ पार्ट ग्वालियर में शूट किया गया। शूट के दौरान कार्तिक के को स्टार्स ने इस शहर में घूमने इच्छा व्यक्त की। फिर क्या था, कार्तिक बन गए अपने को स्टार्स कृति और अपारशक्ति के लिए टूरिस्ट गाइड।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश का ग्वालियर क्षेत्र ​कार्तिक के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि यह शहर उनका होम टाउन है। उनका पालन पोषण इसी शहर में हुआ है। कार्तिक का बचपन भी ग्वालियर की गलियों में घूमते फिरते गुजरा है, इसलिए जब वे अपने को स्टार के साथ ग्वालियर आए तो उनके लिए कार्तिक टूरिस्ट गाइड बन गए। 

कार्तिक ने कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना को ग्वालियर की कई खास जगहों पर घुमाया। का​र्तिक दोनों को ग्वालियर किला और गूजरी महल जैसी जगहों पर घुमाने लेकर गए। साथ ही अपने घर भी ले गए और अपने परिवार वालों से मिलवाया। कार्तिक के घरवालों ने भी दोनों का तहे दिल से स्वागत किया। इतना ही नहीं तीनों एक्टर्स ने अपना डाइट प्लान छोड़कर ग्वालियर के स्ट्रीट फूड के भी मजे लिए। 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना इस ​समय अपनी फिल्म 'लुका छुपी' की शूटिंग में व्यस्थ हैं। फिल्म का एक गाना भी रि​लीज हो चुका है, जो दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उम्मीद है उन्हें यह फिल्म भी पसंद आएगी। य​ह फिल्म एक मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इसके पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' काफी हिट रही।