कृष्णा के साथ नच बलिए 10 की मेजबानी की अफवाहों पर कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया दी

Kashmera Shah reacts to rumors of hosting Nach Baliye 10 with Krishna
कृष्णा के साथ नच बलिए 10 की मेजबानी की अफवाहों पर कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया दी
रियलिटी टीवी शो कृष्णा के साथ नच बलिए 10 की मेजबानी की अफवाहों पर कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया दी
हाईलाइट
  • कृष्णा के साथ नच बलिए 10 की मेजबानी की अफवाहों पर कश्मीरा शाह ने प्रतिक्रिया दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कश्मीरा शाह ने आखिरकार अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि डांस रियलिटी टीवी शो नच बलिए 10 के निर्माताओं द्वारा वह और उनके पति कृष्णा अभिषेक पहली पसंद थे, लेकिन कुछ मुद्दों के कारण डील नहीं हो पाई।

कश्मीरा कहती हैं, कृष्णा और मैंने निर्माताओं के साथ कभी कोई मुलाकात नहीं की। मुझे यह पढ़कर वाकई हैरानी हुई। एक सकारात्मक नोट पर, हम हमेशा शो की मेजबानी करना पसंद करेंगे।

कश्मीरा और कृष्णा 2007 में प्रसारित नच बलिए के तीसरे सीजन में दूसरी रनर अप रहीं। अभिनेत्री ने प्यार तो होना ही था, दुल्हन हम ले जाएंगे, हेरा फेरी जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया। वह बिग बॉस 1 में भी नजर आई थीं। कृष्णा एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं जिन्हें पहले द कपिल शर्मा शो में देखा गया था।

टीवी शो अक्टूबर के मध्य में अपने 10वें सीजन के साथ वापसी करेगा और इसे टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेट द्वारा जज किया जाएगा।

सलमान खान द्वारा निर्मित शो में शहनाज कौर गिल, रूपाली गांगुली, प्रतीक सहजपाल, मोहसिन खान जैसे लोकप्रिय चेहरे प्रतियोगी के रूप में शामिल हो सकते हैं, मेजबान के रूप में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story