हॉलीवुड: डेप-हर्ड के ट्रायल में केट मॉस ने अपनी प्रतिक्रिया देने को लेकर किया खुलासा

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • डेप-हर्ड के ट्रायल में केट मॉस ने अपनी प्रतिक्रिया देने को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। सुपरमॉडल केट मॉस ने साझा किया कि उन्होंने एम्बर हर्ड के खिलाफ मई में मानहानि के मुकदमे के दौरान अपने पूर्व प्रेमी जॉनी डेप की ओर से गवाही देने का फैसला क्यों किया।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के केस को लेकर कुछ ना कुछ आए दिन सामने आता ही रहता है। ऐसे में अब मॉडल केट मॉस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एम्बर हर्ड के खिलाफ अमेरिका में जॉनी डेप के 2022 के मुकदमे में, जहां उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी पर घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में एक ऑप-एड में उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया, सीढ़ी पर घटी घटना फिर सामने आई।

हालांकि, केट मॉस मई में अदालत में उन अफवाहों का खंडन करने के लिए पेश हुई कि अभिनेता ने 1994 और 1998 के बीच डेटिंग करते समय उन्हें सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया था।

मॉस ने मई में शपथ के तहत कहा, मैं सीढ़ियों से नीचे गिर गई और मेरी पीठ में चोट लगी। उन्होंने मुझे कभी धक्का नहीं दिया, मुझे ना ही लात मारी ना ही मुझे सीढ़ियों से नीचे फेंका।

आगे केट मॉस ने बताया कि उन्होंने डेप का समर्थन क्यों किया। बीबीसी रेडियो 4 के डेजर्ट आइलैंड डिस्क के साथ एक साक्षात्कार में मॉस ने कहा, मैं जॉनी के बारे में सच्चाई जानती हूं। मुझे पता है कि उसने मुझे सीढ़ियों से नीचे कभी नहीं गिराया। मुझे यह सच कहना पड़ा।

ट्रायल के दौरान जहां मॉस ने गवाही दी, डेप के वकील केमिली वास्केज ने जिरह के दौरान पूछा, आपको उम्मीद नहीं थी कि मॉस गवाही देंगी कि ऐसा कभी नहीं हुआ, है ना? तो यहां हर्ड ने जवाब दिया, गलत, मुझे पता है कि जॉनी के समर्थन में कितने लोग आएंगे। इस अदालत से यह स्पष्ट है कि कितने लोग ऐसा करेंगे।

एम्बर हर्ड ने मॉस के बारे में कहा, मुझे उसके आने की उम्मीद नहीं थी या न ही उसके सामने आने की उम्मीद थी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब हम सीढ़ियों पर थे और मुझे लगा कि वह मेरी बहन को सीढ़ियों से नीचे धकेल कर मार डालेगा, उस समय मैं जो विश्वास करती थी, वह बदलेगा नहीं।

जबकि जूरी ने पाया कि अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने अपने 2018 के ऑप-एड में जॉनी डेप को बदनाम किया। जॉनी डेप और एम्बर हर्ड अब दोनों अपने वर्जीनिया मानहानि मामले में फैसले के खिलाफ अपील करने की प्रक्रिया में हैं।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.