comScore

Hollywood: बेटे को अपना गार्जियन एंजेल मानती हैं केटी प्राइस

Hollywood: बेटे को अपना गार्जियन एंजेल मानती हैं केटी प्राइस

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका केटी प्राइस अपने सबसे बड़े बेटे हार्वे को अपना गार्जियन एंजेल मानती हैं। यानि कि वह बेटे को अपने अभिभावक या एक रक्षक के तौर पर देखती हैं। प्राइस ने साल 2002 में हार्वे का स्वागत किया। हार्वे आंशिक रूप से ²ष्टिहीन पैदा हुआ था और इसके साथ ही वह ऑटिज्म, एडीएचडी और आनुवांशिक स्थिति प्रेडर विल्ली सिंड्रोम से भी पीड़ित था।

ओके मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में प्राइस ने बताया कि किस तरह से उनके बेटे ने उन्हें जिंदगी में कभी न हार मानने की सीख दी। हार्वे हाल ही में 18 साल के हुए।

जेम्स बॉन्ड नई फिल्म में दुनिया को कोरोना जैसी महामारी से बचाते आएंगे नजर

प्राइस ने कहा, मैंने कभी भी इतना सब कुछ होने की कल्पना नहीं की थी। मुझे पता ही नहीं था कि वह ²ष्टिहीन है, जब वह छह हफ्ते का हुआ, तो मुझे धीरे-धीरे इसका एहसास होने लगा। जैसे-जैसे साल बीतते गए, मुझे उसके स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के बारे में और भी पता चला, लेकिन उसने मुझे जिंदगी में कभी भी हार न मानने की सीख दी क्योंकि उसने खुद कभी हार नहीं माना।

सेलेब्रिटीज पर हमेशा अच्छा दिखने को लेकर रहता है दबाव-उर्वशी रौतेला

गायिका आगे कहती हैं, जिंदगी में हर वक्त मुझे हार्वे का साथ मिला। टीवी अपीयरेंस में भी वह मेरे साथ रहा! वह मेरे हमदर्द, मेरा बेटा और मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। मैं मानती हूं कि वह मेरा गार्जियन एंजेल है और हमारे बीच कभी कुछ नहीं आएगा।

कमेंट करें
LNWK9