कैटरीना और विक्की नहीं मना पाएंगे अपना पहला वेलेंटाइन डे, यहां जाने क्या है वजह

Katrina and Vicky will not be able to celebrate their first Valentines Day, heres the reason
कैटरीना और विक्की नहीं मना पाएंगे अपना पहला वेलेंटाइन डे, यहां जाने क्या है वजह
कैटविक का अधूरा वेलेंटाइन डे कैटरीना और विक्की नहीं मना पाएंगे अपना पहला वेलेंटाइन डे, यहां जाने क्या है वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के पसंदीदा कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे गए। दोनों की जयपुर में हुई भव्य शादी ने लोगों के बीच खूब सूर्खियों बंटोरी थी, कपल ने अंत तक अपनी शादी को मीडिया और फैंस से सीक्रेट बनाए रखा था। शादी का खुलासा दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करके किया था। कैटरीना और विक्की हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपनी कपल फोटो शेयर करते रहते हैं।

नहीं मना पाएंगे पहला वेलेंटाइन डे
कपल इस साल अपना पहला वेलेंटाइन डे एक शादीशुदा जोड़े के रूप में मनाने जा रहा हैं। हालांकि, ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। दोनों ही शादी के बाद अपने काम में काफी बीजी चल रहे हैं। खबरें आ रही है कि "टाइगर 3" की शूटिंग की वजह से वह एक-दूसरे के साथ यह खास दिन नहीं बिता पाएंगे। कटरीना उस समय सलमान खान के साथ अपनी फिल्म के शूटिंग घर से दूर रहेंगी। बता दें कि, सलमान खान और कैटरीना कैफ को इस साल जनवरी में "टाइगर 3" के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करनी थी। हालांकि, देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली का शेड्यूल रद्द करना पड़ा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने अपने शेड्यूल पर फिर से काम शुरू कर दिया है। वह अब फरवरी के मध्य तक फिल्म के आखिरी भाग की शूटिंग स्टार्ट करने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि, यह 15 दिनों का शेड्यूल है, जो फिल्म में चेज सीक्वेंस पर आधारित होगा।

दिल्ली में होगा कैटरीना का वेलेंटाइन डे
फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा दिल्ली की सड़कों पर कुछ एक्शन सीन को फिल्माना चाहते हैं। वहीं सलमान शहर के कुछ ऐतिहासिक स्थल जैसे लाल किले के पास शूटिंग करेंगे। निर्माता यह कोशिश कर रहे हैं कि प्रोडक्शन टीम शेड्यूल के दौरान कोविड सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन करे। 14 फरवरी को होने वाली शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना के 12 या 13 फरवरी को दिल्ली जा सकते हैं। सलमान 5 फरवरी से मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। जिसमें कुछ एक्शन सीन फिमाएं जाने हैं, इसके लिए कैटरीना वहां मौजूद नहीं होंगी। खबरें यह भी है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इसके अलावा, सलमान के पास जैकलीन फर्नांडीज के साथ "किक 2" और पूजा हेगड़े के साथ "कभी ईद कभी दीवाली" जैसी फिल्में हैं। वहीं कैटरीना "फोन भूत", अली अब्बास जफर की सुपरहीरो सीरीज और श्रीराम राघवन की "मेरी क्रिसमस" में नजर आएंगी।
 

Created On :   2 Feb 2022 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story