कैटरीना करने वाली हैं फिल्मों से धमाकेदार एंट्री, पूरा पीटारा कर लिया है तैयार, अब करवा रहीं वेट

Katrina is about to make a banging entry from films, she has done the whole thrashing, now she is getting her wait done
कैटरीना करने वाली हैं फिल्मों से धमाकेदार एंट्री, पूरा पीटारा कर लिया है तैयार, अब करवा रहीं वेट
हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैटरीना करने वाली हैं फिल्मों से धमाकेदार एंट्री, पूरा पीटारा कर लिया है तैयार, अब करवा रहीं वेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ की बात जब भी की जाती है उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनका फैन बेस बहुत वास्ट होने के साथ ही स्ट्रांग भी है, यही वजह है कि जब भी उनसे जुड़ी कोई भी बात होती है तो उनके फैंस का क्रेज सातवें आसमान पर होता है, फिर चाहे वो उनकी शादी की बात हो, उनकी मूवी के बारे में  हो या उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। आज भी अपने बर्थडे के दिन कैटरीना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं।

हर तरफ छाईं हैं कैटरीना
कैटरीना बेशक आज अपने बर्थडे की वजह से हर जगह छाई हुई हैं। रात से उन्हें बधाइयां आना शुरू हो गई थी।  ट्विटर सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आज केवल कैटरीना ही नजर आ रही हैं। लेकिन एक बात और है जिसके चलते कैटरीना हर तरफ छाई हुईं है, और वो है उनकी अपकमिंग मूवीज। कैटरीना की शादी के बाद अब वे फिर फिल्मों में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं।

फैंस के लिए बिग न्यूज
अक्षय कुमार के साथ हिट मूवी सूर्यवंशी के बाद अब कटरीना के आगे के प्लान्स उनके फैंस को सप्राइज करने वाले हैं। जी हां, कटरीना की बैक टू बैक तीन मूवीज की अनाउंसमेंट हो गई है और इसके अलावा भी वो 2 मूवीज में काम कर रही हैं।

इन मूवीज के साथ करेंगी एन्ट्री 

फोन भूत
इस फिल्म को लेकर कैटरीना ने अपने इंस्टा हेंडल पर पोस्टर पोस्ट करके सबको बताया है। फिल्म के डायरेक्टर गुरमीत सिंग हैं, प्रड्यूजर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी सहित इशान खट्टर नजर आएंगे। अब इसकी रिलीज डेट को शिफ्ट कर 4 नवंबर कर दिया गया है।

टाइगर 3
21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली मनीष शर्मा की डायरेक्टॉरल में बनी ये फिल्म,
यशराज फिल्म्स के बैनर तले आएगी।  कैटरीना कैफ सहित सलमान खान, इमरान हाशमी इसमे नजर आएंगे।

मेरी क्रिसमस
2022 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ  विजय सेतुपति नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर ​​संजय रूटरी हैं। 

इसके अलावा कैटरीना की दो फिल्में और लाइन्ड अप हैं। 2023 में  फरहान अख्तर की डायरेक्टेड फिल्म जी ले जरा  के साथ मार्च 2023 में आदित्य धर की फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना। 

Created On :   16 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story