दैनिक भास्कर हिंदी: Dream character: अब हॉर​र फिल्म करना चाहती हैं कटरीना कैफ

February 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही 'हॉरर' फिल्म में नजर आ सकती हैं। दरअसल, एक चैट शो में जब कटरीना से पूछा गया कि उन्होंने अभी तक कौन से जोनर की फिल्म में एक्टिंग नहीं की। इस पर कटरीना ने बिना कुछ सोचे जवाब दिया। कटरीना ने कहा कि उन्होंने अभी तक हॉरर फिल्म में एक्टिंग नहीं ​की। 

कटरीना की इस बात को सुनकर अली अब्बास ने मजाकिया अंदाज में कहा कि "मैंने कटरीना के लिए एक हॉरर फिल्म लिखी है।'' बता दें कि अब्बास खान और कटरीना बहुत अच्छे दोस्त है। उन्होंने अभी तक ऐसी किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं ​की है। कटरीना कैफ अली अब्बास ज़फर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कटरीना इस ​समय अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सलमान खान व दिशा पटानी, तब्बू और टाइगर जैसे स्टार्स हैं। इस फिल्म में सलमान खान कई अलग अलग रोल निभा रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह होगा जो आज तक नहीं हुआ। सलमान खान इस फिल्म के द्वारा अपने फैंस को एक ऐसा सरप्राइज देंगे, जिसे देखकर सभी दर्शक चौक जाएंगे। 

वैसे तो सलमान और कैटरीना कई फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म में उनकी शादी नहीं हुई। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की शादी होगी। रियल लाइफ में भाईजान की शादी हो या न हो, लेकिन रील लाइफ में आपको सलमान की शादी देखने मिल सकती है। अगर आपको भी सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार है तो 'भारत' में आपको यह नजारा देखने को मिल सकता है।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें सलमान के अलग अलग रोल को देखने का मौका मिला। दर्शकों द्वारा भारत के ट्रेलर को खासा पसंद किया गया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके मीम्स भी बनाए गए।