कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोन भूत का टीजर, सोशल मीडिया यूर्जस ने दिया रिएक्शन

Katrina Kaif shared the teaser of Phone Bhoot released, social media users reacted
कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोन भूत का टीजर, सोशल मीडिया यूर्जस ने दिया रिएक्शन
फोन भूत टीजर कैटरीना कैफ ने शेयर किया फोन भूत का टीजर, सोशल मीडिया यूर्जस ने दिया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ "फोन भूत" नाम की हॉरर-कॉमेडी में को लेकर दर्शको को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया अपडेट शेयर किया है। कैटरीना ने टीजर का एक वीडियो स्निपेट शेयर करते हुए लिखा, “एक भयनक कॉमेडी आने वाली। बने रहें। #PhoneBhoot” इसके साथ ही वीडियो में आगे ये भी बताया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट कल शेयर की जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म को लेकर कैटरीना, ईशान और सिद्धांत अक्सर शूटिंग से बीटीएस शेयर किया करते थे ताकि ऑडियंस इससे कनेक्ट कर पाए। काफी समय इस फिल्म से जुड़ा स्टार्स का एक मजेदार फोटोशूट भी सामने आया था, जिसमें सबने ब्लैक सूट पहना था। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसका ऐलान जल्द ही होगा। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो फोन भूत के अलावा, कैटरीना सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ "टाइगर 3" में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं कैटरीना अली अब्बास जफर की सुपरहीरो सीरीज में भी काम करने वाली हैं, जिसका टाइटल अभी अनाउंस नहीं हुआ है।

सिद्धांत को आखिरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ "गहराइयां" में नजर आएं थे। वहीं ईशान खट्टर आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ "खाली पीली" में दिखाई दिए थे। वह जल्द ही "पिप्पा" में मृणाल ठाकुर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, "फोन भूत" का को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 

Created On :   27 Jun 2022 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story