कैटरीना की हमशक्ल भी आएंगी इस फिल्म में नजर, अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर करती हैं राज

Katrinas lookalike will also be seen in this film, she rules social media with her killer style
कैटरीना की हमशक्ल भी आएंगी इस फिल्म में नजर, अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर करती हैं राज
कैटरीना की हमशक्ल का ग्लैमरस लुक  कैटरीना की हमशक्ल भी आएंगी इस फिल्म में नजर, अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर करती हैं राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सितारों के कई हमशक्ल हैं, कुछ वाकई उनके जैसे दिखते है तो कुछ दिखने की कोशीश में अपने लुक्स को चेंज करते हैं। इसके बाद वो  फिर कुछ हद तक इन सेलेब्स की तरह सही लाइमलाइट इंजॉय करते हैं। कई बार वो यहीं तक सीमित रह जाते हैं, लेकिन कैटरीना की हमशक्ल ने इंडसट्री में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है। अब ये केवल कैटरीना की हमशक्ल ही नहीं कहलाती बल्की वे अपनी एक अलग पर्सनॉलिटी होल्ड करती हैं। केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं अब ये बड़े पर्दे पर भी अपना कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कौन हैं ये शख्सियत
शक्ल, सूरत और अदाओं से कैटरीना को टक्कर देने वाली इस शख्सियत का नाम अलीना राय है। पेशे से मॉडल हैं और अब फिल्मी जगत में अपनी किस्मत आजमाने निकल चुकी हैं। इन्होनें अपनी शुरूवात टिकटॉक से की और इसी से इन्हें पहचान मिली। टिकटॉक बैन होने के बाद इन्होंने इंस्टाग्राम को पॉपुलैरिटी का जरिया बनाया। 

सोशल मीडिया पर करती हैं राज
अलीना अपनी ब्यूटी और कातीलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर राज करती हैं। उनके इंसटाग्राम पर 70 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अपनी फेन फॉलाइंग के चलते इन्हें कई एड भी मिलते रहते हैं। इन का फैन बेस काफी स्ट्रांग है, यही वजह है कि ये जब भी कोई पोस्ट करती हैं, इनके फैंस इनकी तारिफ करते नहीं थकते। एक नेटिजन ने तो इन्हें कैटरीना से भी बेहतर कह दिया है।

दिखेगीं इस फिल्म में  
सोशल मीडिया के साथ साथ अब ये बड़े पर्दे पर भी राज करने के लिए तैयार हैं। अलीना फिल्म "लखनऊ जंक्शन" में नजर आएंगी। इस फिल्म में अलीना एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रही हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन की इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हो गई थी पर कोविड के चलते इसकी रिलीज रोक दी गई थी, जल्द ही यह फिल्म और अलीना बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरती नजर आएंगी। 


 

Created On :   2 July 2022 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story