कटरीना की बहन शादी में पहनेंगी डिजाइनर लहंगा, जाने कितनी है इसकी कीमत

Katrinas sister will wear designer lehenga at the wedding, know how much it costs
कटरीना की बहन शादी में पहनेंगी डिजाइनर लहंगा, जाने कितनी है इसकी कीमत
विक्की-कटरीना की शादी कटरीना की बहन शादी में पहनेंगी डिजाइनर लहंगा, जाने कितनी है इसकी कीमत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीबुड के लव बर्ड्स विक्की कौशल और कटरीना कैफ कुछ ही दिन बाद 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की भव्य शादी की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है, कटरीना के डिजाइनर लहंगे से लेकर होटल का सुइट तक फाइनल कर लिया गया है। इस शादी में मौजूद रहेंगे कटरीना और विक्की के घर वाले, रिश्तेदार और बॉलीवुड स्लेब्स।

इसाबेल ने चुना ये खास लहंगा 
वहीं कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी पीछे नहीं हैं। अपनी बहन कटरीना की शादी में इसाबेल डिजाइनर लहंगा पहनने जा रही हैं। जब बात बॉलीवुड की शादियों की होती है तो एक ही नाम सबसे पहले जुबान पर आता है वो है सब्यसाची, कटरीना ने अपनी शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा चुना है। बताया जा रहा है कटरीना की बहन इसाबेल भी उनकी शादी में सब्यसाची का ही डिजाइनर लहंगा पहनने वाली हैं। इस लहंगे की कीमत लगभग 4 लाख तक हो सकती है।  

मां और बहने खरीदारी करते हुए स्पॉट
हाल ही में, कटरीना की माँ और बहन को एक एथनिक वियर स्टोर पर खरीदारी करते देखा गया था, जिसने शादी की तैयारियों की बात को और हवा दे दी है, कुछ समय पहले विक्की कौशल को भी कटरीना के घर जाते स्पॉट किया गया था, इससे यह बात साफ है कि दोनों गुप-चुप तरीकें से शादी को लेकर सारे इंतजाम कर रहें हैं।

राजस्थान में होगी पारंपरिक शादी
विक्की कटरीना ने अपनी शादी के लिए एक खास वेडिंग डेस्टिनेशन को चुना है, दोनो सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा जो राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित है वहां रचाएंगे शादी। हालिया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिसॉर्ट में इस विशेष समय पर कोई भी कमरा खाली नहीं है, सारे कमरे पूरी तरह से बुक हो चुकें हैं। होटल के स्टाफ ने एक मिडिया से कहा, "हम 5 दिसंबर से 11 दिसंबर तक पूरी तरह से बुक हैं। 12 दिसंबर के बाद कमरे बुक किए जा सकते हैं।" 
फैंस का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, कटरीना-विक्की के शादी में कुछ ही दिन बचे हैं। दोनों की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरु हो जाएंगे।
 

Created On :   2 Dec 2021 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story