comScore

KBC 11: आखिरी बार कम्प्यूटर जी लॉक करेंगे जवाब, आज प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

KBC 11: आखिरी बार कम्प्यूटर जी लॉक करेंगे जवाब, आज प्रसारित होगा आखिरी एपिसोड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन पर लंबे समय से चर्चा का विषय बना रहा रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 अब खत्म होने वाला है। यह केबीसी का आखिरी एपिसोड होने के साथ-साथ आखिरी सीजन हो सकता है। क्योंकि हाल ही में अमिताभ ने ब्लॉग लिखकर इस बात के संकेत दिए है कि वे जल्द ही संन्यास ले सकते हैं, इसलिए यह एपिसोड बिग बी के चाहने वालों के लिए खास होगा। शो के आखिरी एपिसोड में इस बार वंचित वर्ग के लिए काम करने वाले एनजीओ इनफोसिस की हेड पद्मश्री सुधा मू​र्ति कर्मवीर बनकर विशेष मेहमान के तौर पर दिखाई देंगी। 

शो में अमिताभ सुधा के पैर छूकर उनका स्वागत करते नजर आएंगे। अमिताभ के इस मर्म व्यवहार को देखकर सुधा हैरान रह गईं। साथ ही आर्शीवाद स्वरुप उन्होंने अपना हा​थ ​अमिताभ की पीठ पर रख दिया। फिर अमिताभ ने सुधा के कामों का जिक्र किया। इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ता धर्ता पद्मश्री सुधा मूर्ति के बारे में बताते हुए अमिताभ कहते हैं कि सुधा जी ने अब तक 7 हज़ार लाइब्रेरी और 16 हज़ार से भी ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाया है। अमिताभ कहते हैं कि हम छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हम उस देश के वासी हैं जहां सुधा जैसी महिला रहती हैं। हॉटसीट पर पहुंचकर सुधा जी ने बताया, 1996 में हमने इनफोसिस फाउंडेशन का निर्माण करवाया था।  

केबीसी के फिनाले एपिसोड को लेकर अमिताभ ने बताया कि इस आखिरी हफ्ते को विजय विश्वास नाम दिया गया है। जबकि इस बार केबीसी के कर्मवीर एपिसोड की टैगलाइन थी 'कब तक रोकोगे', जिसके तहत कई अनापेक्षित नायक हमें देखने को मिले। साथ ही यह केबीसी का पहला ऐसा सीजन रहा, जिसमें एक नहीं बल्कि चार करोड़पति मिले। ये चारों करोड़पति देशवासियों के लिए नई प्रेरणा बनकर सामने आए। 

कमेंट करें
g1lLs