कौन बनेगा करोड़पति 14: कभी एक झलक पाने के लिए बिग बी के घर के बाहर खड़े रहते थे केबीसी 14 के कंटेस्टेंट

August 12th, 2022

हाईलाइट

  • कभी एक झलक पाने के लिए बिग बी के घर के बाहर खड़े रहते थे केबीसी 14 के कंटेस्टेंट

डिजिट डजेस्क, मुंबई। बेंगलुरु के एक बैंकर सत्यनारायण सुब्बाराय ने कौन बनेगा करोड़पति 14 पर साझा किया कि कैसे वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर खड़े रहते थे।

वह प्ले अलॉन्ग एपिसोड के हिस्से के रूप में हॉट सीट पर नजर आएंगे।

पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि, कौन बनेगा करोड़पति तक पहुंचने में मुझे 22 साल, एक महीने और 9 दिन लगे। मुझे आज भी याद है, जब मैं मुंबई में कॉलेज में पढ़ रहा था, किसी ने मुझसे कहा था कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने प्रशंसकों को बधाई देने के लिए अपनी बालकनी पर आते हैं। इसलिए, मैं भी कई बार गया, लेकिन आपको देखने का अवसर कभी नहीं मिला। यह एक सपने के सच होने का क्षण है। मुझे विश्वास भी नहीं हो रहा है कि मैं आपके सामने बैठा हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं कौन बनेगा करोड़पति शुरू से ही देख रहा हूं और हमेशा उम्मीद करता था कि शायद एक दिन, मुझे शो में आने का मौका मिलेगा। सबसे तेज फिंगर फस्र्ट राउंड जीतने से लेकर हॉटसीट पर बैठने तक, पूरा अनुभव इसके लायक रहा है।

पिछले सीजन के विपरीत जब हर शुक्रवार को एक सेलिब्रिटी हॉट सीट पर होस्ट के साथ खेलते थे, इस बार ऑनलाइन प्ले अलॉन्ग गेम के माध्यम से प्रतियोगियों का चयन किया जाएगा जो सोनी लिव पर उपलब्ध है।

प्रतियोगी घर बैठे लाइव शो के साथ खेल सकते हैं और हॉटसीट पर रहने का मौका पा सकते हैं। इस बार शानदार शुक्रवार की जगह प्ले अलॉन्ग एपिसोड है।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.