केंड्रिक लैमर ने ग्लास्टनबरी परफॉर्मेस में महिला अधिकार को लेकर दिया बयान

Kendrick Lamar made a statement about womens rights at the Glastonbury performance
केंड्रिक लैमर ने ग्लास्टनबरी परफॉर्मेस में महिला अधिकार को लेकर दिया बयान
रैपर ने महिला अधिकारों पर दिया बयान केंड्रिक लैमर ने ग्लास्टनबरी परफॉर्मेस में महिला अधिकार को लेकर दिया बयान
हाईलाइट
  • केंड्रिक लैमर ने ग्लास्टनबरी परफॉर्मेस में महिला अधिकार को लेकर दिया बयान

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रैपर केंड्रिक लैमर ने महिला अधिकारों के बारे में बोलते हुए अपने ग्लास्टोनबरी परफॉर्मेस का समापन किया।

35 वर्षीय रैपर ने पिरामिड स्टेज पर सेवियर के प्रदर्शन के साथ अपना सेट समाप्त किया और मंच छोड़ने से पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा रो वर्सेस वेड के ऐतिहासिक फैसले को पलट देने का उल्लेख किया।

सूत्रों के अनुसार, कांटों का ताज पहने हुए रैपर ने बार-बार कहा, वे आपको जज करते हैं, उन्होंने ईसा मसीह को जज किया। महिलाओं के अधिकारों के लिए गॉडस्पीड।

लव पर किए गए परफॉर्मेस के बाद उन्होंने कहा, मेरी और मेरी टीम की ओर से, मैं आज रात यहां हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आप सभी को परिवार मानता हूं। यह विशेष है। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

ऑलराइट गायक के पूरे सेट में डांसर थे। पुरुषों ने काली पतलून और सफेद शर्ट और महिलाओं ने लाल रंग के कपड़े पहने थे।

रैपर एजे ट्रेसी ने केंड्रिक को इस पीढ़ी के सबसे महत्वपूर्ण रैपर्स में से एक बताया।

उन्होंने बीबीसी न्यूज को बताया, वह बहुत मेहनत करते हैं लेकिन वह अपने संदेश में भी अडिग हैं। वह जो कुछ भी करते हैं उसके पीछे एक अर्थ होता है।

एजे ट्रेसी ने कहा, वह हमेशा अश्वेतों, गरीबों और हाशिए के लोगों के लिए खड़े होते हैं और यह लोगों के लिए बहुत मायने रखता है।

उन्होंने कहा, जब आप पहले से ही एक अच्छे रैपर हैं, तो ऑटोपायलट पर होना आसान है, लेकिन जब आप किसी चीज के लिए खड़े होते हैं और आप एक संदेश देते हैं, तो इसी बात के लिए लोग आपसे प्यार करते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jun 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story