comScore

केजीएफ अभिनेता यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

September 29th, 2020 16:01 IST
 केजीएफ अभिनेता यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

हाईलाइट

  • केजीएफ अभिनेता यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

मुंबई, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। हर कोई जानता है कि भारतीय सुपरस्टार यश एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं लेकिन बहुत कम लोग यह जानते है कि उन्होंने अपना सफर कैसे शुरू किया और वह कन्नड़ फिल्म उद्योग और अब पैन इंडिया स्टार का चेहरा कैसे बन गए।

बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत करने से पहले, यश एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहां उन्होंने एक अभिनेता बनने के लिए अपने कौशल को प्रशिक्षित किया था।

इससे जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए यश की टीम के सूत्र ने कहा, अभिनय के लिए यश का जुनून और उनकी मेहनत व समर्पण ही उन्हें सबसे ऊपर रखता है।

सूत्र ने आगे कहा, जब वह छोटे थे, तो उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए बेंगलुरु का रूख किया था और प्रसिद्ध नाटककार बी वी करनाथ के साथ एक नाटक मंडली में शामिल हुए और उनकी निगरानी में ट्रेनिंग ली। यश ने थिएटर से शुरूआत की और धीरे-धीरे अपनी सीढ़ी बनाई, उन्होंने मोगिना मनासु के साथ अपने फिल्म सफर की शुरूआत करने से पहले कई टेलीविजन धारावाहिक किए और वहीं से उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा। आखिरकार, यश कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बन गए और केजीएफ की रिलीज के साथ, वह एक पैन-इंडिया स्टार बन गए।

यश ने हमेशा अपने पूरे करियर में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देना सुनिश्चित किया है और एक विशाल फैंडम बना लिया है जिसमें दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है।

अभिनेता को आखिरी बार पैन-इंडिया सुपर हिट फिल्म केजीएफ में रॉकी के रूप में देखा गया था जहां अभिनेता ने लाखों लोगों का दिल जीता था। और अब, यश जल्द ही केजीएफ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में नजर आएंगे।

एवाईवी/जेएनएस

कमेंट करें
s3Igl