खुदा हाफिज : चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए विद्युत जामवाल

Khuda Hafiz: Chapter 2- Vidyut Jamwal fainted during the shooting of the fire test
खुदा हाफिज : चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए विद्युत जामवाल
मनोरंजन खुदा हाफिज : चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा की शूटिंग के दौरान बेहोश हुए विद्युत जामवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज: चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा के लिए लखनऊ में एक सीन की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए।निर्देशक फारुक कबीर ने कहा, यह एक नाटकीय ²श्य था और विद्युत ने इसमें खुद को डुबो दिया था। उन्हें शुरू में एहसास नहीं हुआ कि वह बेहोश हो गए हैं।

विद्युत ने निर्देशक से कहा, मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ था।हमने शूटिंग में देरी करने पर भी विचार किया, लेकिन वह (विद्युत) इतने प्रतिबद्ध अभिनेता होने के कारण अपने स्वास्थ्य की अनुमति मिलते ही अपने काम पर वापस आ गए।

फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, खुदा हाफिज: अध्याय 2 - अग्नि परीक्षा कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसी, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित है।फिल्म का संगीत मिथुन और विशाल मिश्रा ने दिया है।फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय हैं।पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स, यह 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story