लंबी है कियारा आडवाणी के अफेयर्स की लिस्ट, इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

Kiara Advanis list of affair is long, name has been associated with these actors
लंबी है कियारा आडवाणी के अफेयर्स की लिस्ट, इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है नाम 
अफेयर्स लिस्ट लंबी है कियारा आडवाणी के अफेयर्स की लिस्ट, इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 6 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में दोनों के फैंस कपल की नेटवर्थ , फिल्में और अफेयर्स की लिस्ट के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे हम आपके लिए कियारा आडवाणी के कथित अफेयर्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं।   

Year End में कियारा आडवाणी ने दिखाया ​​क्रिसमस लुक, फैंस बोले 'इन्ना शोना  क्यों रब ने बनाया...' – News18 हिंदी

मुस्तफा बर्मावाला

फिल्म मशीन में अदाकारा कियारा आडवाणी और एक्टर मुस्तफा बर्मावाला एक साथ दिखे थें। इस दौरान दोनों कलाकारों को कई बार एक साथ देखा गया था। लोगों के बीच यह खबर तेजी से फैलने लगी थी कि दोनों सितारें एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद दोनों कलाकार करीब एक साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए। 

Mustafa Burmawalla to be the SCRIPTWRITER of Abbas-Mustan's next! :  Bollywood News - Bollywood Hungama

वरुण धवन 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के अफेयर्स की लिस्ट में अगला नाम वरूण धवन का आता है। खबरों के मुताबिक, फिल्म जुग जुग जियो के शुट के दौरान कियारा आडवाणी और वरुण धवन एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थें। हालांकि बाद में दोनों ने इसे रूमर्स करार दिया। बता दें कि उस वक्त एक्टर वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ रिश्ते में थें।  

कभी पैसों के लिए पर्चे बांटे तो कभी शूट से पहले पी ली शराब, जानिए वरुण धवन  के लाइफ के अनसुने किस्से | Jansatta

मोहित मारवाह

कियारा के अफेयर्स की इस लिस्ट में अगला नाम एक्टर मोहित मारवाह का है। फिल्म फुगली में दोनों कलाकार एक साथ नजर आए थें। इस दौरान दोनों सितारों का नाम एक साथ जुड़ने लगा था। खबर की मानें तो दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। 

Mohit Marwah - Co-Founder - AAFT Online | LinkedIn

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म शेरशाह के शुटिग के दौरान एक दूसरे के पास आए कियारा और सिद्धार्थ का नाम एक साथ लिया जाने लगा। हालांकि, कई दिनों तक दोनों सितारों अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से बचते रहें। इस दौरान दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब सुर्खियों बटोरी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी संग जल्द करेंगे शादी!


बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। जिन्होंने हाल में शेरशाह जैसी सुपरहिट मूवी दी है। सिद्धार्थ की डेब्यू मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर है। 

Sid-Kiara Wedding : बहूरानी बनकर सिद्धार्थ के घर में राज करेंगी कियारा  आडवाणी, ससुराल में इतने मेंबर, क्या करती हैं जेठानी? – News18 हिंदी

Created On :   4 Feb 2023 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story