कियारा-सिद्धार्थ की शादी की पहली झलक आई सामने, बेहद ही प्यारा लग रहा है नवविवाहित जोड़ा

Kiara-Siddharths marriage update
कियारा-सिद्धार्थ की शादी की पहली झलक आई सामने, बेहद ही प्यारा लग रहा है नवविवाहित जोड़ा
कियारा-सिद्धार्थ शादी अपडेट कियारा-सिद्धार्थ की शादी की पहली झलक आई सामने, बेहद ही प्यारा लग रहा है नवविवाहित जोड़ा

डिजिटल डेस्क मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी आज यानी 7 फरवरी को शादी के बंधन गए हैं। दोनों ने बड़े ही रॉयल अंदाज में राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। कपल की फैमली सहित सभी करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शादी में मौजूद रहे। दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी कर ली है। शादी के लिए पूरा पैलीस दुल्हन की तरह सज गया। सिद्धार्थ की बारात घोड़े गाजे बाजे के साथ फुल देसी स्टाइल में लगाई गई बारात में परिवार समेत सभी सलेब्स ने जमकर डांस किया। लेकिन अब जोड़े की शादी का पहला लुक भी सामने आ गया है। दोनों फोटोज में बेहद ही प्यारा लग रहे हैं और उन्होंने कैप्शन डाला है कि अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गयी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

पूरे रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई शादी

आज कियार और सिद्धार्थ हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों की शादी पूरे रीति रिवाज के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हो गई है। शादी होने के बाद कपल ने बड़ो का आशिर्वाद लिया। सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की धूम साफ सुनाई दे रही थी। शादी में दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री की। सिद्धार्थ ने 'साजन जी घर आए' गाने पर एंट्री की। इसके अलावा उनकी फिल्म का फेमस गाना 'काला चश्मा' भी चलते हुए सुनाई दिया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

शुरू हुईं सिद्धार्थ की बारात की तैयारियां

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज कियारा आडवाणी संग सात फेरे लेंगे। बारात की तैयारियां शुरु हो गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल ऑन पंजाबी स्टाइल में कियारा संग शादी रचाने वाले हैं। पैलेस में घोड़े समेत गाजे बाजे पहुंच चुके हैं।  सिद्धार्थ मल्होत्रा बारात लेकर घोड़ी पर सवार होकर गाजे-बाजे संग बारात लेकर जाने के लिए तैयार हैं।  

मेन्यू भी होगा खास

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में खाने के मेन्यू को भी काफी खास रखा गया है। शादी में मेहमानों को 10 देशों के 100 से ज्यादा डिशेज परोसे जाएंगे। मेनू में इटालियन, चाइनीज, अमेरिकन, साउथ इंडियन, मैक्सिकन, राजस्थानी, पंजाबी और गुजराती डिशेज शामिल हैं। मिठाइयों में जैसलमेर के घोटवन लड्डू भी शामिल होंगे। 

सिद्धार्थ कियारा की हल्दी की तैयारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की हल्दी की रस्म की तैयारियां हो चुकी है। इस दौरान का एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे सूर्यगढ़ पैलेस का बताया जा रहा है। इसमें पूरे एरिया को पीले रंग से सजा हुआ देखा सकता है। कुछ ही देर में कपल की हल्दी सेरेमनी शुरू हो सकती है।

दुल्हन की तरह सजा सूर्यगढ़ पैलेस

6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी और संगीत की रस्म हुई। संगीत नाइट के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को गुलाबी रंग में सजाया गया।गुलाबी रंग में रंगे सूर्यगढ़ पैलेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। महल की तस्वीरें देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग कितनी शानदार होने वाली है। 

शाही अंदाज में लेंगे सात फेरे

 सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस की बावड़ी में शाही अंदाज में सात फेरे लेगें। बावड़ी सूर्यगढ़ पैलेस की वो जगह है जिसे स्पेशल सात फोरों के लिए बनाया गया है।  शादी के बाद आज ही दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

संगीत की तैयारियां हुई शुरु

सिड-कियारा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। दोनों की संगीत नाइट की तैयारियों चालू हो गई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

आज होगी संगीत की रस्म

बाता दें कि, आज कपल की मेहंदी संगीत की रस्म है। आज कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगेगी। वहीं सलेब्स मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा कियारा को मेहंदी लगाएंगी। वहीं संगीत में जमकर धमाल होगा। सिड कियारा साथ में डांस करते नजर आएंगे वहीं कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में कियारा अपने कबीर सिंह को-स्टार शाहिद कपूर के साथ शो में नजर आईं थी। वहां, करण ने कियारा से उनकी शादी के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह और शाहिद देवदास फिल्म के 'डोला रे डोला गाने' पर माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की तरह परफॉर्म करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी ने दिया कपल को आर्शीवाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।  इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी नानी होने वाले कपल को आर्शीवाद देती नजर आ रही हैं। 

 

प्रीवेडिंग फंक्शन हुए शुरु

कियारा और सिद्धार्थ के प्री-वेडिंग फंक्शन्सआज रविवार से शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सुबह गणेश स्थापना हुई। इसके बाद अब मेहंदी, हल्दी की रस्में होंगी। मेहंदी और हल्दी के बाद शाम को शानदार संगीत फंक्शन का आयोजन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना जलवा बिखेरेंगी। हल्दी-मेहंदी की रस्मों के बाद सोमवार 6 फरवरीको कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेगें।  

ये सेलेब्स बनेंगे शादी में खास मेहमान

बॉलीवुड के कई सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को करीब 12 बजे मुंबई से आने वाली चार्टर फ्लाइट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी समेत कई सेलिब्रिटीज वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, सलमान खान, विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी शादी में शिरकत करेंगे। 

एयरपोर्ट के लिए निकले सिद्धार्थ

कियारा के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के लिए जैसलमेर निकलने की तैयारी में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके दिल्ली वाले घर से एयरपोर्ट रवाना होते हुए स्पॉट किया है। इस दौरान उनके भाई और मम्मी को भी स्पॉट किया गया। ब्लैक आउटफिट सिद्धार्थ बेहद हेंडसम नजर आए।  

कियारा अडवाणी के साथ उनका पूरा परिवार भी जैसलमेर पहुंच गया है। एयरपोर्ट पर उनके पेरेंट्स और रिश्तेदारों को स्पॉट किया गया। 

 

मनीष मल्होत्रा संग जैसलमेर पहुंची कियारा

कियारा अडवाणी की शादी की रस्में आज शाम से शुरू होने वाली हैं और एक्ट्रेस जैसलमेर पहुंची गई हैं। कियारा को जैसलमेर एयरपोर्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग स्पॉट किया गया। कियारा के चहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिली। कियारा अडवाणी एयरपोर्ट पर ऑल व्हाइट जंपसूट में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का एक शॉल भी कैरी किया था। उनके साथ उनके परिवार के लोग भी नजर आए। 

 

 कियारा के हाथों में मेहंदी

खबरों के अनुसार, वीना नागदा, कियारा के हाथों में शादी की मेहंदी लगाएंगी। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह राजस्थान के लिए रवाना हो रही है जहां सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग वेन्यू है। वीना नागदा फेमस महेंदी आर्टिस्ट हैं। कियारा से पहले वह कई बॉलीवुड सेलेब्स के हाथों में मेहंदी लगा चुकी हैं। वहीं वे कियारा के हाथों में भी मेहंदी लगाएंगी। 

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: शुरू हुई शादी की तैयारी,  सिद्धार्थ-कियारा ने अमेजन को बेचे वेड‍िंग राइट्स? जानें सच - Sidharth  Malhotra Kiara Advani Wedding 6th February mehendi ...

 

कंगना ने की कपल की तारीफ

शादी की हलचलों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फोटो शेयर की है और लिखा  कि- 'ये कपल कितना प्यारा है, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ असली प्यार बहुत कम देखने को मिलता है,  ये कपल एक साथ काफी अच्छा लगता है।' 

Kangana Ranaut is all praise for Sidharth Malhotra and Kiara Advani's bond,  calls their love

सूर्यगढ़ पैलेस ने किया शादी को कन्फर्म
वायरल भयानी ने गुरुवार 3 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया कि, 'हम कियारा और सिद्धार्थ की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर जा रहे हैं। हम कल लैंड करेंगे और फिर जीप लेकर जैसलमेर जाएंगे। शादी के फंक्शन 4 फरवरी से 6 फरवरी तक चलेंगे। ये शादी सूर्यगढ़ पैलेस में होगी।' सूर्यगढ़ पैलेस ने इस पोस्ट पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से रिएक्ट करते हुए लिखा, 'सी यू सून। जल्दी मिलते हैं।' अब सूर्यगढ़ पैलेस के इस रिएक्शन को देखने के बाद से ये साफ हो गया है कि सिद्धार्थ और कियारा इसी पैलेस में शादी करने वाले हैं।

मेहंदी लगाने रवाना हुआ आर्टिस्ट
सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने आज सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं। उसमें उन्होंने लिखा की वह 'बिग फैट इंडियन वेडिंग' के लिए राजस्थान जा रही है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह सिद्धार्थ और कियारा को मेहंदी लगाने के लिए जा रही हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे एक दम शादी लुक में राजस्थान के लिए रवाना हुईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

शाहरूख खान के एक्स-बॉडीगार्ड देखेंगे शादी की सिक्योरिटी
खबरें आ रही हैं कि,सिद्धार्थ और कियारा की शादी की सिक्योरिटी शाहरुख खान के एक्स-बॉडीगार्ड यासीन युगल देखेंगे। कहा जा रहा है कि आज यानी 3 फरवरी को मुंबई से बॉडीगार्ड्स और सिक्योरिटी गार्ड्स की टीम जैसलमेर के लिए रवाना होगी। शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। आने वाले मेहमानों की सुरक्षा के लिए भी अलग इंतजाम किया गया है। 

राजस्थान के इस शाही होटल की खासियत
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी बड़े ही रॉयल अंदाज में शादी करने जा रहे हैं। शादी के लिए जो डेस्टिनेशन फाइनल हुआ है वो इंडिया के टॉप 15 डेस्टिनेशन में शुमार है। स्टार कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सात फेरे लेंगे। होटल करीब 65 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है। इस शाही होटल में शादी के फंक्शन के लिए अलग अलग जगह बनी हुई हैं। होटल में बावड़ी नाम से एक जगह है। ये जगह स्पेशल शादी के फेरों के लिए बनाई गई है। मंडप के चारों ओर चार पिलर लगाए गए हैं। इस मंडप में ही कियारा-सिद्धार्थ फेरे लेंगे।

एक रूम का किराया होगा 2 लाख 
होटल में राजस्थानी अंदाज में मेहमानों का स्वागत किया जाता है। इस शाही होटल में 3 कैटेगरी में रूम मौजूद हैं, जिनका एक दिन का किराया 20 हजार से लेकर 2 लाख रुपए तक है। यहां आने वाले को शाही ठाटबाट का एहसास होता है। होटल सूर्यगढ़ में कुल 84 रूम और करीब 92 बैडरूम है। इस किले में खूबसूरत पत्थरों पर नक्काशी के साथ-साथ शानदार इंटीरियर भी है। ये डेस्टिनेशन हर सुविधा से लेस है।

2 करोड़ होगा एक दिन का खर्च
इस होटल में सबसे ज्यादा डेस्टिनेशन शादियों का आयोजन होता है। यहां वेडिंग करने के लिए बिना अल्कोहल के एक दिन का खर्च करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए बताया जाता है। वहीं टूरिस्ट सीजन में बुक करवाने पर अक्टूबर से मार्च में करीब 2 करोड़ रुपए प्रतिदिन चार्ज किया जाता है। इस होटल के फर्नीचर से लेकर दरवाजों तक सभी को राजस्थानी टच देकर तैयार किया गया है। किले में दो डाइनिंग एरिया हैं एक पैलेस के अंदर और दूसरा ओपन स्पेस में। होटल स्विमिंग पूल, जिम, स्पा हर तरह की सुख सुविधा से लैस है। 

4 फरवरी को पहुंचेंगे जैसलमेर
दूल्हा दुल्हन 4 फरवरी को यहां पहुंचेंगे। होटल में अलग-अलग जगह पर हल्दी, मेहंदी, संगीत और फेरों को लेकर सेट आदि बनाने और डिजाइन करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। स्टार कपल की शादी में लगभग 100 गेस्ट को इनवाइट किया गया है। दोनों के परिवार के अलावा इंस्स्ट्री के कई बड़े नाम इसमें शामिल है। फिलहाल डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम सामने आया है। बता दें कि, कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी दोनों स्कूल फ्रेंड्स हैं। 
 

Created On :   3 Feb 2023 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story