सिद्धार्थ के दिल्ली स्थित घर में हुआ कियारा का गृह प्रवेश, वेडिंग कार्ड आया सामने, 9 और 12 को होगा शादी का रिसेप्शन

Kiaras house warming ceremony took place at Siddharths Delhi house, wedding card surfaced
सिद्धार्थ के दिल्ली स्थित घर में हुआ कियारा का गृह प्रवेश, वेडिंग कार्ड आया सामने, 9 और 12 को होगा शादी का रिसेप्शन
कियारा-सिद्धार्थ शादी सिद्धार्थ के दिल्ली स्थित घर में हुआ कियारा का गृह प्रवेश, वेडिंग कार्ड आया सामने, 9 और 12 को होगा शादी का रिसेप्शन

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड के चहेते कपल कियारा और सिद्धार्थ मंगलवार 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। चार साल की डेटिंग के बाद दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है। दोनों ने बड़े ही रॉयल अंदाज में राजस्थान के जैसलमेर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की, शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। शादी के जोड़े में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वहीं कियारा का सिद्धार्थ के घर में पूरे रीति रिवाज के साथ गृह प्रवेश हुआ। अब कियारा और सिड दो अलग अलग जगहों पर शादी का शानदार रिसेप्शन देने जा रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कियारा का गृह प्रवेश
शादी के बाद कियारा-सिद्धार्थ जैसलमेर से प्राइवेट जेट दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में बड़े ही धूम-धाम से सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश कराया गया। शादी के बाद कपल मीडिया से मिले और सभी को मिठाईयां बांटी। सोशल मीडिया पर दोनों की दिल्ली से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें दोनों की एक-दूसरे के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी नई नवेली दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही सिद्धार्थ के चेहर पर भी शादी के ग्लो साफ  देखा जा सकता है।  

2 जगह होगा सिद्धार्थ-कियारा का रिसेप्शन
खबरों के अनुसार न्यूली वेड कपल के शादी के रिसेप्शन दो जगहों पर होगा। कपल का पहला शादी रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में फैमिली और फ्रेंड्स के लिए ऑर्गेनाइज किया जाएगा। तो वही शादी का दूसरा रिसेप्शन इंडस्ट्री के खास दोस्तों के लिए 12 फरवरी को मुंबई में रखा गया है। शादी पार्टी मुख्य रूप से उन फैमली फ्रेंडज के लिए है जो कपल शाही शादी में किसी कारण वस नही पहुंच पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कियारा-सिद्धार्थ का वेडिंग कार्ड आया सामने
सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद अब उनके वेडिंग कार्ड के कुछ फोटोज सामने आए हैं। ये कार्ड पिंक कलर का है, जिस पर बहुत ही सिंपल डिजाइन बनी है। वहीं कियारा के लंहगे का कलर भी था। अब इस कार्ड को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वेडिंग प्लानर ने कियारा के आउटफिट से मैच करता हुआ कार्ड डिजाइन किया था। इस कार्ड पर सिद्धार्थ और कियारा के नाम का पहला अक्षर S और K को बड़े ही खूबसूरती से प्रिंट किया गया है। वहीं फिर उसके नीचे दोनों के नाम लिखे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Created On :   9 Feb 2023 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story