टॉलीवुड: किच्छा सुदीप ने किया बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ का पहला प्रोमो

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप ने आगामी बिग बॉस कन्नड़ के पहले ओटीटी संस्करण के प्रोमो का अनावरण किया, जिसे वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। 6 सप्ताह की अभूतपूर्व पहुंच, जुड़ाव और क्रियाशीलता के साथ, दर्शकों को विशेष कट, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और घर से पूरी तरह से इंटरैक्टिव सप्ताह भर का लाइव फीड देखने का मौका मिलेगा। शो के बारे में बात करते हुए, सुदीप ने कहा, पहले ओटीटी सीजन के लिए बढ़ती प्रत्याशा को देखना वाकई रोमांचक है, और नया अवतार निश्चित रूप से इस सनक पर खरा उतरेगा।

जैसा कि प्रोमो से पता चलता है, ओटीटी सीजन बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए मनोरंजन, ड्रामा और बहुत कुछ के साथ चौबीसों घंटे लाइव एक्शन देखने के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा, जो निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को छह सप्ताह तक बांधे रखेगा। पागलपन अभी शुरू हुआ है। बने रहें। बिग बॉस कन्नड़ ओटीटी संस्करण 6 अगस्त को वूट पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.