किम ने अपने बच्चों को शर्मनाक करार दिया

Kim calls her children shameful
किम ने अपने बच्चों को शर्मनाक करार दिया
बच्चों को लेकर दिया बयान किम ने अपने बच्चों को शर्मनाक करार दिया

डिजिटल डेस्क,लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स में दूसरे वार्षिक ए डे ऑफ अनरेजनेबल कन्वर्सेशन के दौरान एक बहु-कार्य वाली मां होने की जिम्मेदारियों के बारे में बात की है।मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म निर्माता स्कॉट बुडनिक के साथ हाउ टू गेट शिट डन इन ए डिवाइडेड अमेरिका नामक पैनल का हिस्सा थी।

पूर्व पति कान्ये वेस्ट के साथ नॉर्थ, नाईन, सेंट, सिक्स, शिकागो, फोर और प्साल्म, थ्री साझा करने वाली किम की बुडनिक द्वारा किसी भी समय वर्चुअल वर्क मीटिंग में शामिल होने की क्षमता के लिए प्रशंसा की गई - यहां तक कि पेरेंटिंग कर्तव्य करने की भी।

उन्होंने कहा, यह महिला यहीं है, यह ऐसा है जैसे हमें पता चलता है कि गवर्नर ओक्लाहोमा सूनर्स फुटबॉल टीम से प्यार करतें है।वह हर जूम पर है। अरे, किम, ओक्लाहोमा में इंजील पादरी मामले के बारे में जानने में रुचि रखते हैं। ठीक है, हम उस रात जूम पर थे, और उनके सभी बच्चे जूम कॉल के आसपास दौड़ रहे थे।

बहुत शर्मनाक, किम ने जवाब में चुटकी ली।इसके बाद बुडनिक ने किम का मजाक उड़ाया कि वह बच्चों को उसकी कॉल में बाधा डालने से रोकने में असमर्थ थी।उन्होंने मजाक में कहा, वह चाहे कितने भी दरवाजे बंद कर ले, वह बच्चों को कमरे से बाहर नहीं रख सकती।किम सहमत हुई, उन्होंने कहा, वे कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story