किम कार्दशियन के मेट गाला लुक पर उठे सवाल, टीवी स्टार ने खुद को किया डिफेंड

Kim Kardashian defends her 2021 Met Gala look
किम कार्दशियन के मेट गाला लुक पर उठे सवाल, टीवी स्टार ने खुद को किया डिफेंड
मेट गाला 2021 किम कार्दशियन के मेट गाला लुक पर उठे सवाल, टीवी स्टार ने खुद को किया डिफेंड
हाईलाइट
  • किम कार्दशियन ने अपने 2021 मेट गाला लुक को किया डिफेंड

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने 2021 मेट गाला लुक का बचाव किया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कई लोगों ने सवाल किया है कि बेलनलिएज का उनका फेसलेस ऑल-ब्लैक आउटफिट इवेंट की इन अमेरिका थीम पर कैसे फिट बैठता है, किम ने बताया कि उनका पहनावा बहुत अमेरिकी क्यों था।

वह अपने लुक का बचाव करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट की, जिसने कई लोगों को हतप्रभ कर दिया। 40 वर्षीय सेलेब ने अपनी एक तस्वीर के साथ, कैप्शन में लिखा, सिर से पांव तक टी-शर्ट से ज्यादा अमेरिकी क्या है? उनके पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आई। एक यूजर ने लिखा कि आप किसी इवेंट में सबसे चर्चित शख्स कैसे हैं, जब कोई भी आपको देख भी नहीं सकता। दूसरे ने कहा कि मैं इस रूप को कभी नहीं समझ पाऊंगा।

किम के फेसलेस लुक के अलावा लोग यह जानकर हैरान रह गए कि उन्होंने स्टार-स्टडेड इवेंट के लिए मेकअप करवाने तक की जहमत उठाई। इसने प्रशंसकों को और भ्रमित किया। मारियो के पोस्ट के नीचे एक यूजर ने लिखा, अहा, मैं सोच रहा था कि क्या किम ने मास्क लगाने पर भी अपना मेकअप किया है एक यूजर ने कहा कि जब आप पूरी तरह से ढके हुए हैं तो मेकअप का क्या मतलब था?

(आईएएनएस)

Created On :   16 Sep 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story