एक बार फिर ट्रंप से मिलने व्हाइट हाउस पहुंचीं किम, कर रही हैं ये नेक काम

एक बार फिर ट्रंप से मिलने व्हाइट हाउस पहुंचीं किम, कर रही हैं ये नेक काम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने व्हाइट हाउस पहुंचीं। दरअसल, किम ने व्हाइट हाउस में सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट में हिस्सा लिया। वहां पहुंच कर उन्होंने पास हुए फर्स्ट स्टेप एक्ट के बारे में भी बात की, जो अहिंसक मुजरिमों को दोबारा समाज का हिस्सा बनने का मौका देता है। किम में भी इसी क्षेत्र में काम कर रही हैं। 

इस इवेंट के दौरान ​किम हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने ब्लैक पैंट सूट पहन रखा था और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए बालों को ओपन रखा। इवेंट में किम ने अपनी स्पीच में बताया कि वे कैसे पूर्व कैदियों के लिए काम कर रही हैं और लड़ाई लड़ रही हैं। अपनी स्पीच में उन्होंने इवांका ट्रंप और उनके पति जैरेड कुशनर को मदद के लिए शुक्रिया भी अदा किया। किम ने कहा, "मैं बदलाव लाना चाहती थी और सही काम करना चाहती थी, पर मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करू।"

किम ने एक राइड-शेयर प्रोग्राम का भी परिचय भी इवेंट के दौरान दिया। इस प्रोग्राम के तहत पूर्व कैदियों को नौकरी ढूंढने, काम और परिवार से मिलने के लिए परिवहन में इस्तेमाल किए जाने वाले गिफ्ट कार्ड दिए जायेंगे। इस बात का ऐलान किम ने ने ट्विटर पर एक पोस्ट में भी किया। उन्होंने लिखा, "फर्स्ट स्टेप एक्ट के दिसंबर महीने में आने के बाद से मैं लोगों से जेल से वापस घर लौटने के बारे में बातचीत कर रही हूं और उन्हें होने वाली परेशानियों के बारे में जान रही हूं।" साथ ही किम ने राष्ट्रपति ट्रंप को उनके योगदान के लिए शुक्रिया अदा किया।

Created On :   15 Jun 2019 2:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story