हॉलीवुड: किम के कॉमेडियन बॉयफ्रेंड पिता बनने का इंतजार नहीं कर सकते

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां और कॉमेडियन पीट डेविडसन अपने रिश्ते को गंभीरता से ले रहे हैं। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने यूस वीकली को बताया, इस समय दोनों का व्यस्त कार्यक्रम है, लेकिन अभी भी एक साथ रहने के लिए समय निकाल रहे हैं। वे एक साथ समय बिताने का बहुत आनंद ले रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, यह काफी रोमांटिक है।

डेविडसन को 41 वर्षीय किम के बच्चों, नॉर्थ (9), सेंट (6), शिकागो (4) और भजन (3) के साथ समय बिताना भी पसंद है, जिन्हें वह पूर्व पति कान्ये वेस्ट के साथ साझा करती हैं। 28 वर्षीय कॉमेडियन के बारे में अंदरूनी सूत्र ने कहा, पीट एक महान पिता बन जाएगा। उनके आसपास रहना मजेदार है। वह अपने बच्चे/बच्चों के लिए एक बड़ा रोल मॉडल बनना चाहता है - कुछ ऐसा जो उसने अपने पिता के निधन के बाद खो दिया। उसका दिल बहुत अच्छा है और वह एक अच्छी जगह से आता है। वह इंतजार नहीं कर सकता कि कब वह पिता बने।

किम और पीट अक्टूबर 2021 से डेटिंग कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि वह पिता बनना चाहते हैं। मैं निश्चित रूप से एक पारिवारिक व्यक्ति हूं .. मैं एक बच्चा चाहता हूं। यह मेरे सपने जैसा है। यह सुपर कॉर्नी की तरह है (लेकिन) यह बहुत मजेदार होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.