कीर्ति नागपुरे अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए लेती हैं नोरा फतेही से प्रेरणा

Kirti Nagpure takes inspiration from Nora Fatehi for her dancing skills
कीर्ति नागपुरे अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए लेती हैं नोरा फतेही से प्रेरणा
बी-टाउन टॉक्स कीर्ति नागपुरे अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए लेती हैं नोरा फतेही से प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री कीर्ति नागपुरे जो कि भारतीय शास्त्रीय नृत्य की शौकीन हैं और इसके लिए उनको नोरा फतेही से प्ररेणा मिली है। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव भी साझा किया है।

अभिनेत्री का कहना है कि, अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण, मैं कथक सीखने में नियमित नहीं सीख सकती हूं। हालांकि, बॉलीवुड डीवा और बेहतरीन ड्रांसरों में से एक नोरा फतेही को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने नृत्य कौशल के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, मैं योजना बना रही हूं अपनी कक्षाओं को फिर से शुरू करने के लिए, अपने शिल्प को चमकाने के लिए और मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मैं दुनिया भर में भारत का प्रतिनिधित्व करूंगी क्योंकि मैं चाहती हूं कि भारतीय शास्त्रीय नृत्य अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचे।

देश की बेटी नंदिनी और परिचय जैसे शो करने के बाद, उन्होंने अपनी मराठी फिल्म की शुरूआत जलय दिमाग खराब से की और बाद में फंतासी श्रृंखला नागार्जुन - एक योद्धा भी की।

अभिनेत्री प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में तुलसी की भूमिका निभा रही हैं और अभिनय के अलावा उन्हें नृत्य करने का भी शौक है। हाल ही में उन्हें शो में अपना डांसिंग स्किल दिखाने का मौका मिला।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मुझे नृत्य करना बहुत पसंद है और हाल ही में मैंने शो में सबसे कठिन नृत्य रूपों में से एक, तांडव का प्रदर्शन किया। सभी नृत्य रूपों में से, भारतीय शास्त्रीय मेरा पसंदीदा है और क्योंकि यह परिश्रम के बिना नहीं सीखा जा सकता इसीलिए मैंने इसके लिए कक्षाएं ली हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story