11 साल की उम्र में आलिया को हो गया था रणबीर कपूर से प्यार, इजहार करने में इसलिए लगा इतना वक्त

Know how Alia and Ranbirs fairy tale love story started before marriage
11 साल की उम्र में आलिया को हो गया था रणबीर कपूर से प्यार, इजहार करने में इसलिए लगा इतना वक्त
आलिया-रणबीर की लव स्टोरी  11 साल की उम्र में आलिया को हो गया था रणबीर कपूर से प्यार, इजहार करने में इसलिए लगा इतना वक्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई, नेहा कुमारी। बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी। दोनों को डेट करते हुए काफी समय बीत गया है और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल एक-दूसरे को पांच साल से भी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी फेरी टेल से कम नहीं है, एक वक्त था जब रणबीर कपूर, आलिया के क्रश हुआ करते थे। 

आलिया ने कब किया क्रश का खुलासा
आलिया जब पहली बार रणबीर से मिलीं तो उनकी उम्र महज 11 साल थी। वह उस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म "ब्लैक" के लिए ऑडिशन देने गई थीं, उस समय वहां रणबीर भी मौजूद थे जो उनकी हेल्प कर रहे थे। इस पहली मुलाकात को लेकर बात करते हुए आलिया ने बताया था कि, उन्हें लगा उनकी शादी ऑलरेडी हो गई है। एक बार मीडिया हैंडल से बात करते हुए आलिया ने  कहा कि, “जब मैंने रणबीर को पहली बार पर्दे पर देखा, तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया कि मैं इससे ही शादी करना चाहती हूं।” कई बार आलिया ने उन्हें अपना सबसे बड़ा क्रश भी बताया है। साथ ही कहा, “मैंने हमेशा रणबीर से प्यार किया है। "बर्फी" के रिलीज होने के बाद से मैं उनसे ज्यादा प्यार करने लगी। वह मेरे सबसे बड़े क्रश हैं और वह हमेशा रहेंगे," स्टूडेंट ऑफ द इयर के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ये खुलासा किया था।

ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुआ प्यार
कपल को 2017 में फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की "ब्रह्मास्त्र" के लिए चुना गया था, जहां से दोनों की लव स्टोरी को किक स्टार्ट मिला। रणबीर और आलिया ने हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियोशेयर किया था, जिसे देखने के बाद  एक्टर ने एक दम सटीक दिन, महीना और साल बताया जब आलिया ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ड्रेस पहनी थी।

कब आए पहली बार साथ 
रणबीर और आलिया के डेटिंग की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन पहली बार दोनों एक साथ मुंबई में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे। इसके बाद उनके साथ स्पॉट होने का सिलसिला चलता रहा। एक-दूसरे की फैमिली आउटिंग में शामिल होने से लेकर डिनर डेट्स तक साथ नजर आना एक आम  बात हो गई थी।
रणबीर और आलिया इस हफ्ते 14 अप्रैल को पारंपरिक पंजाबी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जिसकी तैयारियां आरके स्टूडियो में जोरों से शुरू हो गई है।

Created On :   12 April 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story