जाने किस बीमारी ने बढ़ाया मिस युनिवर्स का वजन, बीमारी के बाद भी ऐसे रखती हैं खुद का ध्यान 

Know which disease increased the weight of Miss Universe, even after illness, she takes care of herself like this
जाने किस बीमारी ने बढ़ाया मिस युनिवर्स का वजन, बीमारी के बाद भी ऐसे रखती हैं खुद का ध्यान 
ट्रॉल हुईं हरनाज संधू जाने किस बीमारी ने बढ़ाया मिस युनिवर्स का वजन, बीमारी के बाद भी ऐसे रखती हैं खुद का ध्यान 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 21 साल बाद भारत को मिस युनिवर्स का खिताब जीताने वाली पंजाब की हरनाज संधू को आज कौन नहीं जानता। 2021 में मिस युनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली हरनाज ने देश का नाम और भी रौशन कर दिया है। मिस युनिवर्स का ख्याल आते ही अच्छी डाइट फॉलो करती लड़कियों की तस्वीर मन में उभर आती है। लेकिन इन दिनों  हरनाज अपनी फिट एंड फाइन लुक्स से ज्यादा अपने बढ़ते वजन को लेकर सुर्खियाों में बनी हुई हैं।

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu turns showstopper on ramp, gets BRUTALLY  trolled, body-shamed for weight gain! | People News | Zee News

 बता दें खाने पीने की शौखीन हरनाज इन दिनों celiac नाम की एक बीमारी से जूझ रहीं है। जिसकी वजह से मिस युनिवर्स कंपीटिशन के तीन महीने बाद उनका वजन अचानक बढ़ गया हैं। जिससे लोगों के बीच इस बात को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

HARNAAZ SANDHU at 6th Annual Love Rocks NYC Benefit Concert for God's Love  We Deliver in New York 03/10/2022 – HawtCelebs

बीमार होने के बाद भी जाती हैं जिम
फैंस की चिंता को समझते हुए हरनाज कहती हैं कि बीमार होने के बावजूद वह हमेशा जिम जाती है। साथ ही वे रोजाना योगा और मैडिटेशन भी करती हैं। हरनाज का कहना है कि योगा और मैडिटेशन से उन्हें अपने आसपास की चीजों से गहरा जुड़ाव रखने में उन्हें मदद मिलती हैं। हरनाज को स्विमिंग करना भी बेहद पसंद है। वे कहती हैं कि स्विमिंग करने से उनकी बॉडी रिलैक्स हो जाती है जिससे वे तरोताजा महसूस करती हैं।

Who is Harnaaz Sandhu, the woman crowned as Miss Universe 2021? |  Filmfare.com

फिटनेस को बनाए रखने के लिए करती हैं ये काम
मिस युनिवर्स का मानना है कि अपनी बॉडी का ध्यान रखने के लिए एक्सरसाइज के साथ-साथ अच्छी डाइट फॉलो करना भी बेहद जरुरी होता हैं। अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए हरनाज 2 बाउल वेजीटेबल और फ्रूट भी खाती हैं। वहीं अपनी स्किन को फ्रैश रखने के लिए हरनाज दिनभर में 3-4 लीटर पानी भी पीती हैं।  

Is Bengaluru-based stylist Bia Sandhu Taneja related to Miss Universe 2021 Harnaaz  Sandhu?

Created On :   1 April 2022 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story