500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे आपके होश, ऐश्वर्या ने लिए इतने करोड़ 

Ponniyin Selvan: Knowing the fees of the actors of the film Ponniyin Selvan made in the budget of 500 crores
500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे आपके होश, ऐश्वर्या ने लिए इतने करोड़ 
पोन्नियिन सेलवन पार्ट-1 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के एक्टर्स की फीस जान कर उड़ जाएंगे आपके होश, ऐश्वर्या ने लिए इतने करोड़ 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पोन्नियिन सेलवन फिल्म निर्देशक मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह मूल रुप से एक तमिल फिल्म है, जिसे हिन्दी, तेलुगू और मलयालम में डब करके रिलीज किया जाएगा। दो पार्टों में बनी इस पीरियड ड्रामा का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होगा। वहीं इसका अगला पार्ट अगले साल सिनेमाघरों में आएगा। इस मल्टीस्टारर फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए एक्टर्स ने जो फीस ली है वो हैरान करने वाली है। जानकारी के अनुसार फिल्म में सबसे ज्यादा फीस साउथ सुपरस्टार चियां विक्रम ने ली है। 

चियां विक्रम

साउथ के पॉपुलर सुपर स्टार चियां विक्रम ने पोन्नियिन सेलवन फिल्म के लिए सबसे ज्यादा 12 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म में उनका रोल बहुत खास है जहां वो करीकलन के रूप में देखने को मिलेगें।

ऐश्वर्या राय बच्चन  

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में काम करने के लिए ऐश्वर्या ने 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है। 

कार्ती शिवकुमार

साउथ एक्टर कार्ती शिवकुमार ने फिल्म में वल्लवरयान वंथियाथेवन का रोल अदा किया है। जिसके लिए उन्होंने फीस के रुप में 5 करोड़ रुपये लिए हैं।

जयम रवि

तमिल सुपर स्टार जयम रवि ने फिल्म में अरुलमोझीवर्मन का रोल किया है,  रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें अपने इस रोल के लिए 8 करोड़ रुपये की फीस मिली है। 

तृषा कृष्णन

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने फिल्म में कुंदवई की राजकुमारी की भूमिका निभाई है, जिसके लिए उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये की फीस ली है। 

ऐश्वर्या लक्ष्मी

एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी ने फिल्म में पुंगुझली का रोल किया है, जिसके लिए 1.5 करोड़ चार्ज किए हैं।
 
शोभिता धुलिपाला


 
एक्ट्रेस शोभिता की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें उन्होंने  वनथी का अहम रोल अदा किया है। इसके लिए शोभिता ने 1 करोड़ चार्ज किए हैं। 

प्रकाश राज 

तमिल फिल्म के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज ने फिल्म में सुंदर चोल का रोल किया है, जिसके लिए उन्होंने 1 करोड़ चार्ज किए हैं। 

Created On :   28 Sep 2022 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story