मार्केट में बिक रही कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल्स, एकता के लिए है ये सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट

Komolika & Prerna's Inspired Doll In Market, Ekta Kapoor Shared Photo
मार्केट में बिक रही कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल्स, एकता के लिए है ये सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट
मार्केट में बिक रही कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल्स, एकता के लिए है ये सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कसौटी... फेम टीवी एक्ट्रेस कोमोलिका और प्ररेणा का ​किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि मार्केट में उनके जैसी दिखने वाली हूबहू गुड़िया का बिकना भी शुरु हो गया। कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान और प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नाडिस ही नहीं, निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली पूजा बैनर्जी की भी डॉल मार्केट में बिक रही है। लड़कियां इन एक्ट्रेस के लुक की इतनी दीवानी है कि सोशल मीडिया पर उसी अंदाज में फोटो शेयर करती हैं। लोगों के दिमाग में इन एक्ट्रेसेस के प्रति इतना खुमार देखकर शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर बहुत खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wat biggger compliment for these iconic characters ! Thanku ppl for d love !!! Komo dolls n prerna dolls !! Wats ur pick ????

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर ने इन वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, इन आइकॉनिक कैरेक्टर्स के लिए इससे बड़ा कॉम्पलिमेंट क्या होगा? इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया। कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स, आप कौन सी वाली लेंगे?

बता दें इस शो में अभी एक नया ट्विस्ट आने वाला है जो आपको शॉक कर देगा| जी हाँ! ये तो सभी को पता है कि अनुराग बासु के पिता मलॉय कोमा में चले गए थे, लेकिन अच्छी बात ये है कि वो कोमा से बाहर आ गये हैं| यही नहीं बल्कि नर्स की बातों का रेस्पॉन्स भी कर रहे हैं| ऐसे में कोमोलिका को ये बात पता चल जाती है| हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्हें नर्स के अवतार में देखा जा सकता है| इस पोस्ट को देखने के बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि कोमोलिका नर्स का गेटअप करके मलॉय को जान से मारने की कोशिश करेगी, क्योंकि मलॉय अगर होश में आ गया तो वो उसकी सच्चाई सभी को बता देगा।

Created On :   28 April 2019 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story