दैनिक भास्कर हिंदी: कोविड-19 संकट में दर्शकों तक पहुंचने इंप्रैक्टिकल जोकर्स ने खोजा नया रास्ता

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • कोविड-19 संकट में दर्शकों तक पहुंचने इंप्रैक्टिकल जोकर्स ने खोजा नया रास्ता

नई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस)। एक साथ मिलना और मौज-मस्ती करना इंप्रैक्टिकल जोकर्स का मुख्य काम है। यह प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमेडी ग्रुप कोविड-19 के इस कठिन समय में लोगों के जीवन में हंसी लाने के लिए वर्चुअल रास्ता तलाश रहा है।

इंप्रैक्टिकल जोकर्स के जेम्स मुरे ने आईएएनएस को बताया, जब सोशल डिस्टेंसिंग के आदेश लागू किए गए थे तभी हमें समझ आ गया था कि जल्दी ही हमें अपने शो को करने के लिए एक नया तरीका खोजने की आवश्यकता थी, विशेष रूप से इस समय के लिए। इस कठिन समय में अपने प्रशंसकों की जिंदगी में हंसी लाने के लिए हमें कोई तरीका ढूंढने की जरूरत थी।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे शो के बारे में प्रशंसक हम चार दोस्तों को मजा करते और एक-दूसरे को हंसाते हुए देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा हम कहीं से भी कर सकते थे। तब हमने जूम पर यह नई श्रृंखला बनाई और इसे इंप्रैक्टिकल जोकर्स: डिनर पार्टी कहा। इसमें हम बाहर घूमने जाते हैं और दर्शकों को हम चारों के साथ डिनर पर मेहमान बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसे बनाने में बहुत मजा आया है और हमें उम्मीद है कि हम इसे भारत में अपने प्रशंसकों के लिए बहुत जल्द ला सकते हैं।

वायरस के संकट के दौरान हंसी फैलाने के महत्व के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, यह हमारे लिए अब पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, कि हम अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ें और उन्हें हंसाने के तरीके खोजें। लोगों को तनाव से दूर कर सकें। हम आपको हंसाते रहने का वादा करते हैं!

बता दें कि न्यूयॉर्क बेस्ड इस कॉमेडी चौकड़ी में ब्रायन क्विन, जो गट्टो और साल वल्केनो भी शामिल हैं।