दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की अफवाहों पर कृष्णा श्रॉफ ने लगाया फुल स्टॉप, दिशा के फोटोज पर किया कमेंट

Krishna Shroff put a full stop on the rumors of Disha Patani and Tiger Shroffs breakup, Commented on Dishas photos
दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की अफवाहों पर कृष्णा श्रॉफ ने लगाया फुल स्टॉप, दिशा के फोटोज पर किया कमेंट
टाइगर और दिशा का ब्रेकअप दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की अफवाहों पर कृष्णा श्रॉफ ने लगाया फुल स्टॉप, दिशा के फोटोज पर किया कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां कपल के फैंस दोनों के ब्रेकअप की खबरों से अपसेट चल रहे थें, वहीं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। कृष्णा और दिशा काफई अच्छे फ्रेंड्स भी हैं, दोनों कई बार साथ में टाईम बीताते हैं। कपल के ब्रेकअप की खबरों के बीच कृष्णा ने दिशा के लेटेस्ट फोटोशूट पर कमेंट किया है। जिसे देख फैंस को लग रहा है कपल के बीच सब ठीक चल रहा है।

कृष्णा ने किया कमेंट

कृष्णा श्रॉफ ने दिशा के साथ अपनी दोस्ती जारी रखी है और दिशा के ग्लैमरस फोटोशूट को देखने के तुरंत बाद उन्होंने अपनी फ्रेंड के लिए दिल जीतने वाला कमेंट लिखा, "व्हाट?! फैव फोटो ऑफ यू एवर। डैम, वुमन।" और इसके साथ उन्होंने दो  इमोटिकॉन्स को भी लगाया, दिशा और कृष्णा दोनों एक दूसरे के प्रति काफी सपोर्टिव रहे हैं। बता दें कि, दिशा अपने हालिया फोटोशूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने सीक्विन डिटेलिंग के साथ शीर लहंगे में एक ड्रामेटिक बैकग्राउंड के सामने फोटोज के लिए पोज दिया है।

कब हुआ ब्रेकअप
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा और टाइगर ने हाल ही में अपने 6 साल के लंबे रिलेशन को खत्म कर दिया था और इसके पीछे की वजह शादी बताई जा रही थी। ऐसा बताया जा रहा था कि दिशा शादी करने के लिए एक्साइटेड थीं लेकिन, टाइगर शादी करने के लिए तैयार नहीं थे, जिसकी वजह से कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए।
वर्क फ्रंट की बात करें तो, "एक विलेन रिटर्न्स" की सफलता के बाद, दिशा अब "योद्धा" में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई देंगी। आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी हिट फिल्म "मलंग" के सीक्वल की भी हाल ही में घोषणा की गई है।

Created On :   8 Aug 2022 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story