कृति ने वरुण धवन की सबसे परेशान करने वाली आदत का किया खुलासा

Kriti reveals the most annoying habit of Varun Dhawan
कृति ने वरुण धवन की सबसे परेशान करने वाली आदत का किया खुलासा
बॉलीवुड कृति ने वरुण धवन की सबसे परेशान करने वाली आदत का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कृति सैनन ने खुलासा किया कि भेड़िया के उनके सह-कलाकार वरुण धवन की टेलीफोन पर बातचीत बेकार होती है, क्योंकि वह बात की शुरूआत या अंत में हैलो या बाय नहीं कहते हैं। आईएमडीबी के सेगमेंट एक दूसरे से कुछ भी पूछें में वरुण और कृति ने एक-दूसरे के लिए अपने लगाव के बारे में बात की और बताया कि दोनों दिलवाले के बाद से अभिनेता और दोस्त के रूप में कैसे विकसित हुए हैं, उनकी पहली फिल्म एक साथ थी।

उनकी परेशान करने वाली आदत के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, कुछ ऐसा है जो मुझे थोड़ा परेशान करता है, जब आप फोन पर बात करते हैं तो कोई हाय, हैलो, कुछ नहीं होता है। हां! - यह पहली बात है। दूसरी बात, हमेशा जब आप फोन नीचे रखते हैं तो एक व्याकुलता होती है। या तो किसी ने आपको कॉल किया है या आपको कुछ और करना है। आप अलविदा नहीं कहते हैं, केवल ठीक है, मैं आपको वापस कॉल करता हूं। और कॉल कभी नहीं आता! यह शुरूआत और अंत में एक बहुत ही अलग बातचीत है। जैसे, कभी-कभी, आप अलविदा नहीं कहेंगे और आप बस गायब हो जाएंगे।

जब वरुण ने कृति से उनके बारे में फर्स्ट इंप्रेशन के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, आप थोड़े फ्लर्ट थे। वास्तव में, मुझे ऐसा लगा कि आप बहुत, बहुत स्पष्ट रूप से उच्च ऊर्जा वाले हैं। बहुत बातूनी। प्यारे लेकिन फ्लर्टी। वरुण ने कृति के बारे में अपनी पसंदीदा बात का खुलासा किया, जब से मैंने आपको एक व्यक्ति के रूप में पसंद करना शुरू किया है, आपके पास बहुत सारे गुण हैं लेकिन मुझे लगता है कि आपके बारे में सबसे अच्छे गुणों में से एक यह है कि जब लोगों की बात आती है तो आपका दिल बहुत साफ होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story