कुणाल खेमू पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ पहुंचे गणपति मंदिर

Kunal Khemu reached Ganpati temple with wife Soha and daughter Inaya
कुणाल खेमू पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ पहुंचे गणपति मंदिर
बॉलीवुड कपल कुणाल खेमू पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ पहुंचे गणपति मंदिर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड कपल कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने अपनी चार साल की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ गणपति मंदिर जाते हुए एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में इनाया को मंदिर में प्रार्थना करते हुए, एक गाय को खाना खिलाते हुए और यहां तक कि अपने माता-पिता के माथे पर तिलक लगाते हुए देखा जा सकता है।

कुणाल और सोहा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने लिखा, सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान गणेश आप सभी के जीवन में सुख शांति और प्रकाश लाएं। गणपति बप्पा मोरिया।

सोशल मीडिया यूजर्स अपने आप को रोक नहीं पाए और अपनी बेटी की अच्छी परवरिश के लिए दोनों कलाकारों की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, जिस तरह से आप दोनों अपनी बेटी की परवरिश कर रहे हैं, उसकी सराहना करनी चाहिए, वह बहुत प्यारी है।

एक अन्य ने कहा, कुणाल ने अपनी बेटी को दाहिने हाथ से घंटी बजाने के लिए कहा। और मैंने सोचा कि यह केवल मेरे माता-पिता ही हैं जो ऐसा करते हैं।

सोहा और कुणाल को अच्छे माता-पिता बताते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, आप दोनों बहुत अच्छे माता-पिता हैं। जो आपके बच्चों को भारत के हर त्यौहार में भाग लेना सिखाते हो।

तो इस तरह से कुणाल और सोहा की परवरिश को लेकर कई सारे दूसरे यूजर्स ने भी तारीफें की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story