काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट फिर हुए अलग

Kylie Jenner and Travis Scott split again
काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट फिर हुए अलग
मनोरंजन काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट फिर हुए अलग

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट दोनों अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाने से पहले ही अलग हो गए हैं। द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति की चार साल की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर भी है। 31 वर्षीय काइली और ट्रैविस के करीबी सूत्रों ने कहा कि इस जोड़ी ने क्रिसमस और नया साल अलग-अलग मनाया। दोनों अलग होने के बाद भी दोस्त बने रहेंगे और अपने दो छोटे बच्चों के सह-अभिभावक रहेंगे।

दोनो अलग तब हुए जब प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि काइली और ट्रैविस अभी भी साथ हैं या नहीं। काइली और ट्रैविस को पहली बार 2017 में कोचेला में एक साथ देखा गया था। कार्दशियन स्टार ने एक साल बाद अपनी बेटी को जन्म दिया।

द मिरर के अनुसार, 2019 में, कपल पहली बार अलग हुए, लेकिन उन्होंने स्टॉर्मी की खातिर कोविड-19 महामारी के दौरान एक साथ रहने का फैसला किया। हफ्तों की अटकलों के बाद कि इस जोड़ी के बीच फिर से सब ठीक हो गया, काइली ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story