जोकर 2 में लेडी गागा हार्ले क्विन की भूमिका में आ सकती हैं नजर

Lady Gaga to play Harley Quinn in Joker 2
जोकर 2 में लेडी गागा हार्ले क्विन की भूमिका में आ सकती हैं नजर
हॉलीवुड जोकर 2 में लेडी गागा हार्ले क्विन की भूमिका में आ सकती हैं नजर
हाईलाइट
  • जोकर 2 में लेडी गागा हार्ले क्विन की भूमिका में आ सकती हैं नजर

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। जोकिन फीनिक्स स्टारर जोकर 2 2019 की हिट फिल्म की अगली कड़ी एक संगीतमय होगी जिसके लिए गायिका लेडी गागा को लेकर बातचीत चल रही है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, वह फिल्म में हार्ले क्विन जोकर की प्रेमिका और पागलपन में भागीदार की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

वैराइटी में कहा गया है, फिल्म के लिए उपशीर्षक, फोली ए डेक्स एक साझा भ्रम संबंधी विकार को संदर्भित करता है, और जोकर का एकमात्र वास्तविक साथी।

जोकर 2 को एक संगीतमय बनाना निर्देशक टॉड फिलिप्स द्वारा एक और साहसिक स्ट्रोक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर और ऑस्कर में अच्छा प्र्दशन किया।

वैराइटी के अनुसार, फोली ए डेक्स के बारे में अन्य सभी विवरण गुप्त हैं, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि गागा भी इस परियोजना में किसी संगीत का योगदान देगी या नहीं, लेकिन यह एक सुरक्षित शर्त है कि यह कम से कम मेज पर है।

गागा ने 2018 के ए स्टार इज बॉर्न के निमार्ताओं में से एक के रूप में फिलिप्स के साथ काम किया, जिसने गागा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए ऑस्कर नामांकन और मूल गीत के लिए ऑस्कर जीत दिलाई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story