दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: सिंगर लीजा मिश्रा ने कहा, कोविड-19 के लिए लेडी गागा का कॉन्सर्ट बेहद खूबसूरत रहा

April 29th, 2020

हाईलाइट

  • कोविड-19 के लिए लेडी गागा का कॉन्सर्ट बेहद खूबसूरत रहा : लीजा मिश्रा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका लीजा मिश्रा ने बताया कि कोविड-19 राहत कोष के लिए सुपरस्टार लेडी गागा के कॉन्सर्ट वन वल्र्ड : टूगेदर एट होम में शामिल होने का अनुभव बेहद खूबसूरत रहा। उनका कहना है कि इससे उन्हें यह महसूस हुआ कि किसी समस्या से दुनिया को ठीक करने में संगीत की भूमिका कितनी अहम है।

लीजा ने इस बारे में आईएएनएस को बताया, यह बेहद खूबसूरत रहा। स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का उत्साहवर्धन करने के लिए आयोजित एक फ्री कॉन्सर्ट, जिसे घर पर रहकर देखा जा सकता था और इसका मकसद इन कर्मियों की सुरक्षा के लिए पैसे जुटाना था, जो सामने से आकर इस आपदा से लड़ रहे हैं।

उन्हें इससे क्या कुछ सीखने को मिला, इस बारे में पूछे जाने पर वह कहती हैं, इसने मुझे इस बात का एहसास कराया कि दुनिया को ठीक करने में संगीत कितना महत्वपूर्ण है। यह एक अनिश्चित समय है और दुख व बैचेनी की घड़ी में से होकर भलीभांति गुजरने के लिए संगीत के प्रति मेरा झुकाव हमेशा से ही अधिक रहा है। मेरा यह मानना है कि बाकी दुनिया भी मेरी ही तरह महसूस करती है।

लीजा ने हाल ही में अपनी पहली गैर-फिल्मी एकल गीत नइ चायदा को जारी किया है, जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में है। वीवायआरएल पर इसे मंगलवार जारी किया गया।