लेडी गागा ने किया ऐलान, कहा- 30 सितंबर को होगा "लव फॉर सेल" का लाइव स्ट्रीम इवेंट

Lady Gagas Love for Sale live stream event will take place on September 30
लेडी गागा ने किया ऐलान, कहा- 30 सितंबर को होगा "लव फॉर सेल" का लाइव स्ट्रीम इवेंट
हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने किया ऐलान, कहा- 30 सितंबर को होगा "लव फॉर सेल" का लाइव स्ट्रीम इवेंट
हाईलाइट
  • लेडी गागा लव फॉर सेल का लाइव स्ट्रीम इवेंट 30 सितंबर को होगा

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। लेडी गागा ने सोमवार रात को घोषणा की है कि उनका संगीत कार्यक्रम लव फॉर सेल, एक वैश्विक लाइवस्ट्रीम कार्यक्रम 30 सितंबर को होगा। इसकी जानकारी बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट से सामने आई है। कॉन्सर्ट उनके आगामी टोनी बेनेट की ड्यूट एल्बम लव फॉर सेल को बढ़ावा देने के लिए है। शो को लाइवस्ट्रीम किया जाएगा, लेकिन प्रशंसक यूके, यू.एस., फ्रांस, प्राग और बार्सिलोना के 21 शहरों में कई विशेष प्रशंसक क्षेत्रों में भी भाग ले सकेंगे।

यह आयोजन ऑनलाइन, साथ ही लॉस एंजिल्स में वेस्टफील्ड सेंचुरी सिटी और न्यू जर्सी में वेस्टफील्ड गार्डन स्टेट प्लाजा में फैन जोन में होगा। शो की घोषणा करने वाली एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रशंसक क्षेत्र नए एल्बम, लव फॉर सेल से प्रेरित एक अंतरंग पॉप-अप जैज थिएटर में प्रशंसकों की मेजबानी करेंगे। व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने वाले प्रशंसकों को अनन्य अनुभव मिलेगा, जिसमें लेडी गागा के प्रदर्शन, भोजन, पेय पदार्थ और सीमित संस्करण मर्चेंडाइज का प्रीमियम फ्री में देख सकते हैं।

Lady Gaga's 'Love for Sale' live stream event scheduled for 30 Sept |  Prothom Alo

यह गिग गागा के गैर-लाभकारी संगठन बॉर्न दिस वे फाउंडेशन और बेनेट के कला शिक्षा संगठन एक्सप्लोरिंग द आर्ट्स का समर्थन करेगा। गागा और बेनेट ने हाल ही में आधिकारिक वीडियो के साथ कोलंबिया रिकॉर्डस/इंटरस्कोप पर 1 अक्टूबर को होने वाले अपने दूसरे जैज मानकों के एल्बम से कोल पोर्टर-लिखित शीर्षक ट्रैक जारी किया। 95 वर्षीय बेनेट ने अगस्त में न्यूयॉर्क के रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में दो-रात्रि निवास के दौरान गागा के साथ अपने अंतिम लाइव शो का प्रदर्शन किया। लव फॉर सेल चीक टू चीक का अनुवर्ती है, जो 2014 में रिलीज होने के बाद बिलबोर्ड 200 चार्ट पर नंबर 1 पर पहुंच गया था।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story