नया गाना होल्ड माई हैंड रिलीज

Lady Gagas new song Hold My Hand released
नया गाना होल्ड माई हैंड रिलीज
लेडी गागा नया गाना होल्ड माई हैंड रिलीज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। मशहूर सिंगर लेडी गागा का नया गाना होल्ड माई हैंड रिलीज हो चुका है। यह गाना टॉम क्रूज की एक्शन ड्रामा फिल्म टॉप गन: मेवरिक का सॉन्ग है, जो 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

वैराइटी के अनुसार, होल्ड माई हैंड गाने का फिलहाल ऑडियो वर्जन जारी किया गया है। इस गाने को लेडी गागा ने बेहद शानदार तरीके से गाया है। गाने को प्रोड्यूस ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस ने मिलकर किया है।

लेडी गागा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सॉन्ग ट्रैक और इससे जुड़ी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा- मैं सालों से इस गाने पर काम कर रही हूं, इसे पूरा करने की कोशिश कर रही हूं, इसे बेहतरीन बनाने की कोशिश कर रही हूं। मैं इस गाने के लिए एक ऐसा म्यूजिक चाहती थी, जो दर्शकों के दिलों को छू जाए। म्यूजिक के जरिए ही एक-दूसरे को अपनी भावनाओं के बारे में समझा पाएं।

लेडी गागा ने टॉम क्रूज और कंपोजर हैंस जिमर को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, मैं इस अवसर के लिए टॉम, हैंस और जो की बहुत आभारी हूं। उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। मैं, ब्लडपॉप, बेन राइस और हमारे साथ काम करने वाले सभी लोग इस गाने को आपके साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   3 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story