मिर्जापुर के ललित का निधन, बाथरूम में तीन दिन पड़ी रही लाश

Lalit of Mirzapur dies, dead body lying in bathroom for three days
मिर्जापुर के ललित का निधन, बाथरूम में तीन दिन पड़ी रही लाश
मिर्जापुर के फैंस के लिए बुरी खबर मिर्जापुर के ललित का निधन, बाथरूम में तीन दिन पड़ी रही लाश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिर्जापुर वेबसिरीज से पॉपुलर हुए अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का आज निधन हो गया है, इस वेबसिरीज में ललित का किरदार दर्शकों की पहली पसंद  बन गया था। खबर सामने आते ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 29 नवंबर को ब्रह्मा के चेस्ट में पेन हुआ था जिसके बाद वह डॉक्टर के पास गए थे, डॉक्टर ने ब्रह्मा को गैस की दवा दी थी, जिसके बाद वह घर आ गए थे। तीन दिन बाद ब्रह्मा की लाश बाथरूम से बरामद हुई है, बताया जा रहा है कि ब्रह्मा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हालांकि शव को मुंबई  पुलिस पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई है, जिससे मौत की असली वजह और समय का खुलासा होगा।

दिव्येंदु शर्मा उर्फ मिर्जापुर के मुन्ना भैया ने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को इस दुखद घटना से रूबरू कराया है। दिव्येंदु का पोस्ट देखने के बाद से ही फैंस को इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है, इतनी कम उम्र में ब्रह्मा का दुनिया को अलविदा कहना काफी चौंकाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyenndu (@divyenndu)

 

 

 

 

32 साल के थे  ब्रह्मा मिश्रा

ब्रह्मा मिश्रा का 30 नवंबर को 32 वां जन्मदिन था, इसके अलावा 5 दिन पहले एक फेसबुक पोस्ट अपडेट किया था जिसमें लिखा "मेह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते है"। ब्रह्मा मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले थे।

बॉलीवुड की इन फिल्मों में भी किया काम

मिर्जापुर 2 से ब्रह्मा मिश्रा को काफी फेम मिला, उन्होंने एक बार मीडिया के सामने बोला भी था की मिर्जापुर 2 उनके जीवन के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक है। ब्रह्मा मिश्रा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था जैसे, मांझी,बद्रीनाथ की दुल्हनिया, केसरी, हसीन दिलरुबा।

Created On :   2 Dec 2021 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story