ललित के बेटे को था पता लेकिन सुष्मिता के पिता को नहीं, डिसपॉइंट होकर  एक्ट्रेस के पिता ने कही ये बात

Lalits son knew but Sushmitas father did not, the actress father said this after being dispointed
ललित के बेटे को था पता लेकिन सुष्मिता के पिता को नहीं, डिसपॉइंट होकर  एक्ट्रेस के पिता ने कही ये बात
सुष्मिता ने घरवालों को नहीं दी खबर ललित के बेटे को था पता लेकिन सुष्मिता के पिता को नहीं, डिसपॉइंट होकर  एक्ट्रेस के पिता ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुष्मिता और ललित ये दो नाम सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं,  वजह है दोनों का कपल्स होना। दरअसल दोनों के कपल्स होने का खुलासा ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए किया था। जिस पल से यह अनाउंसमेंट हुआ उस ही पल से सोशल मीडिया पर कमेंट्स का सैलाब सा आ गया, कुछ पॉजिटिव थे तो कुछ उससे कई ज्यादा निगेटिव। पहले केवल फैंस और नेटिजन्स के कमैंट्स आ रहे थे लेकिन अब धीरे-धीरे घर वालों के भी बयान सामने आ रहे हैं जो बेहद चौकानें वाले हैं। 

पहले भाई अब पिता
सुष्मिता और ललित के रिलेशनशिप की न्यूज ब्रेक होने के बाद सुष्मिता के भाई  को इस के बारे में जानकारी न होने की बात सामने आई थी। अब इस कारवां को सुष्मिता के पिता ने जॉइन किया है। उनके पिता ने भी रिलेशनशिप के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। उनके बयान से वे नाराज लग रहे थे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ये कदम मेरी बेटी की लाइफ में बड़ा डेवलोपमेन्ट है अगर ऐसा कुछ होता तो वो मुझे जरूर बताती। उन्होंने कहा कि उन्हें ये खबर मीडिया के जरिए मिली है।

भाभी ने भी किया इंकार
सुष्मिता की भाभी जिनसे उनके रिलेशन काफी अच्छे हैं। दोनों की बांड काफी स्ट्रांग है लेकिन जब जवाब देने की बारी आई तब उन्होंने भी चुप्पी साध ली। उनसे जब रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

ललित ने नहीं छुपाया
ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि जहां एक तरफ सुष्मिता के घर पर ये बात किसी को नहीं पता थी, वहीं दूसरी ओर ललित के यहां सब पलट था। ललित के बेटे रुचिर का बयान सुष्मिता के फैमिली से एकदम अलग है। रुचिर का कहना है कि उसको इस बात की पहले भनक थी।

एक्स ने किया रिएक्ट
पोस्ट पर जहां फैंस, नेटिजन्स और फैमिली मेंबर्स के इतने कमेंट्स और रिएक्शन्स आए है वहीं एक रिएक्शन सुष्मिता के एक्स का भी आया है। रोहमन ने सुष्मिता के इस कदम की सराहना की है और कहा कि उन्होंने जो किया है वो अच्छा और सही ही किया होगा।
 

Created On :   16 July 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story