लारा दत्ता ने बेल बॉटम में इंदिरा गांधी की भूमिका को किया याद

Lara Dutta remembers the role of Indira Gandhi in Bell Bottom
लारा दत्ता ने बेल बॉटम में इंदिरा गांधी की भूमिका को किया याद
26 दिसंबर को विश्व टीवी प्रीमियर लारा दत्ता ने बेल बॉटम में इंदिरा गांधी की भूमिका को किया याद
हाईलाइट
  • लारा दत्ता ने बेल बॉटम में इंदिरा गांधी की भूमिका को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने अक्षय कुमार अभिनीत बेल बॉटम में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है, उन्होंने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को याद किया। इस फिल्म का 26 दिसंबर को विश्व टीवी प्रीमियर है।

वह कहती हैं कि किरदार को पर्दे पर लाना चुनौतीपूर्ण और जिम्मेदारी से भरा था।

लारा कहती हैं, बेल बॉटम में काम करना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पूरा करने वाला अनुभव था। इंदिरा गांधी की भूमिका के साथ न्याय करना और इसे दर्शकों को समझाने की एक बड़ी जिम्मेदारी थी। रंजीत तिवारी और मैंने घंटों बैठकर बारीकियों को ठीक करने के लिए श्रीमती गांधी के फुटेज को देखा। मेरे पिता उनके पायलट थे इसलिए मैं उनकी कहानियों को सुनकर बड़ी हुई और कैसे उन्होंने सभी से बात की जिससे हमें मदद मिली। और जब मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा और उसके बाद की प्रतिक्रियाएं देख कर हम खुश हैं।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय कुमार अंशुल मल्होत्रा की भूमिका निभा रहे हैं, जिनके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ आता है क्योंकि वह रॉ में शामिल होते हैं और एजेंट बेल बॉटम के रूप में अपने पहले मिशन को शुरू करते हैं। इसमें हुमा कुरैशी को रॉ कर्मियों और वाणी कपूर को अंशुल की पत्नी राधिका के रूप में भी दिखाया गया है।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, जब अक्षय ने पहली बार मुझे महामारी के दौरान फिल्म के लिए बुलाया और श्रीमती गांधी के चरित्र के बारे में बात की, तो मैंने लगभग सोचा कि यह एक मजाक था क्योंकि पूरी इंडस्ट्री बंद थी और हमें नहीं पता था कि हम कैसे फिल्म करेंगे। लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहती थी और श्रीमती गांधी को चित्रित करना जीवन भर का एक अवसर था और एक ऐसा क्षण जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।

बेल बॉटम का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर 26 दिसंबर को दोपहर 12 बजे सोनी मैक्स पर होगा।

 

आईएएनएस

Created On :   25 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story