जिद्दी दिल माने ना के सेट पर आखिरी दिन काफी इमोशनल रहा

Last day on the sets of Ziddi Dil Mane Na was very emotional: Aditya Deshmukh
जिद्दी दिल माने ना के सेट पर आखिरी दिन काफी इमोशनल रहा
आदित्य देशमुख जिद्दी दिल माने ना के सेट पर आखिरी दिन काफी इमोशनल रहा
हाईलाइट
  • जिद्दी दिल माने ना के सेट पर आखिरी दिन काफी इमोशनल रहा : आदित्य देशमुख

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आदित्य देशमुख का कहना है कि जिद्दी दिल माने ना में काम करने का उनका अनुभव अद्भुत रहा है।

उन्होंने हाल ही में ऑफ एयर हुए शो में फैजुद्दीन की भूमिका निभाई थी। अभिनेता के पास शो में काम करने वाली पूरी टीम के बारे में कहने के लिए बहुत सी बातें थीं।

उन्होंने कहा, कुछ शो ऐसे होते हैं जो किसी वजह से आपकी जिंदगी में आते हैं और आपको बहुत कुछ सिखाते हैं और जिद्दी दिल माने ना ऐसा ही एक शो था। हालांकि यह एक एक्शन से भरपूर कहानी थी, लेकिन यह शो भावनाओं से भरपूर था।

सेट पर आखिरी दिन पूरी टीम के लिए काफी इमोशनल रहा।

उन्होंने कहा, मैंने सीमा मैम को रोते हुए देखा, सुधीर सर भी भावुक हो गए। कावेरी प्रियम रो रहे थे। हमारे हाजिर दादा भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। पूरी टीम शो के ऑफ एयर होने के लिए तैयार नहीं थी।

उन्होंने आगे कहा, हमारा जो बंधन है वह अलग है। और हमारे शो की यूएसपी भी हमारी दोस्ती थी। वह हमेशा मेरे साथ रही है, उसने मेरी बात सुनी, मार्गदर्शन किया और मुझे प्रोत्साहित किया। उसके साथ, मैंने एक अच्छा तालमेल साझा किया पूरी टीम।

अब जब शो खत्म हो गया है, आदित्य आराम करने के लिए छुट्टी मनाने की योजना बना रहा है। मैं गोवा जाने के बारे में सोच रहा हूं और मेरे पैतृक स्थान जाने की भी योजना है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story