दिवंगत सिंगर केके की बेटी ने फादर्स डे पर शेयर किया भावुक नोट

Late singer KKs daughter shares emotional note on Fathers Day
दिवंगत सिंगर केके की बेटी ने फादर्स डे पर शेयर किया भावुक नोट
फादर्स डे दिवंगत सिंगर केके की बेटी ने फादर्स डे पर शेयर किया भावुक नोट
हाईलाइट
  • दिवंगत सिंगर केके की बेटी ने फादर्स डे पर शेयर किया भावुक नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फादर्स डे के अवसर पर दिवंगत गायक केके की बेटी तमारा ने कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा है।

तमारा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के नोट और तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके भाई नकुल और मां ज्योति भी शामिल हैं।

तमारा ने लिखा है, मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह सकती हूं, अगर आप एक सेकेंड के लिए भी मेरे पास मेरे पिता के रूप में आ जाए। पिताजी के बिना जीवन अंधेरा है। आप सबसे प्यारे पिता थे, जो घर आने के बाद घर आते थे और हमें प्यार करते थे।

मुझे तुम्हारी याद आती है, मुझे तुम्हारे साथ खाने की याद आती है, मुझे हमारे हंसी सत्र की याद आती है, मुझे रसोई में हमारे गुप्त स्नैकिंग की याद आती है, मुझे आपको अपना संगीत और थोड़ा आवाज नोट विचार दिखाने की याद आती है, मुझे आपकी प्रतिक्रिया याद आती है पिताजी मुझे आपका हाथ पकड़ने की याद आती है।

तमारा ने कहा कि दिवंगत गायक ने उन्हें इतना सुरक्षित और खुश और प्यार और भाग्यशाली महसूस कराया।

आप वह वास्तविकता थे जिसकी इस दुनिया को आवश्यकता थी और अब जब आप चले गए हैं, तो इसमें से कोई भी वास्तविक नहीं है। लेकिन आपके बिना शर्त प्यार ने अनजाने में हमें कुछ इस तरह से संभालने के लिए तैयार किया है। आपका प्यार हमारी ताकत है।

मैं, नकुल और मम्मा आपको गौरवान्वित करने और आपकी ऊर्जा फैलाने के लिए हर दिन काम करने वाले हैं। हम मजबूत होंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे जैसे आपने किया। पूरे ब्रह्मांड में सबसे अच्छे पिता को हैप्पी फादर्स डे, लव यू हमेशा आपको हर दिन याद आती है, उम्मा, मुझे पता है कि आप यहां हमारे साथ हैं।

इससे पहले जून में, केके कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ गए थे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story