सलमान खान को गोली मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी लाखों रुपये की राइफल, काले हिरण के शिकार का लेना था बदला

Lawrence Bishnoi bought a rifle worth lakhs of rupees to shoot Salman Khan
सलमान खान को गोली मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी लाखों रुपये की राइफल, काले हिरण के शिकार का लेना था बदला
मूसेवाला के कातिलों के निशाने पर सलमान खान! सलमान खान को गोली मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी लाखों रुपये की राइफल, काले हिरण के शिकार का लेना था बदला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं, इसे लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा सामने आया है । इस बार गैंगस्टर के निशाने पर हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर पुलिस के सामने खुलासा किया है कि 2018 में उसने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को सबक सिखाने के लिए 4 लाख की आरके स्प्रिंग राइफल खरीदी थी। आगे उसने बताया कि सलमान को गोली मारने के लिए उसने अपने गैंग से एक सदस्य संपत नेहरा को भेजा था।

4 लाख की स्प्रिंग राइफल खरीदी

रिपोर्ट की माने तो बिश्नोई ने दिनेश डागर नाम के एक ग्रामीण से 4 लाख में आरके स्प्रिंग राइफल खरीदी थी। हालांकि इसके लिए पैसे डागर के एक सहयोगी अनिल पांडे को दिए गए था। बाद में पुलिस को डागर के पास से राइफल बरामद हुआ था। दिल्ली पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया था कि, गैंगस्टर और उसका समुदाय एक काले हिरण को मारने के लिए सलमान खान को कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस फैसले पर एक फिर से सोच सकते हैं अगर सलमान और उनके पिता सलीम खान सबके सामने बिश्नोई समुदाय से माफी मांगे।

क्यों करते है काले हिरन की पूजा

पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई कि बिश्नोई समाज के लोग काले हिरण को अपने धार्मिक गुरु का पुनर्जन्म मानते हैं, भगवान जंबेश्वर को जंबाजी के नाम से भी जाना जाता है। सलमान खान को निशाने पर लेने के पीछे  लॉरेंस बिश्नोई का यही अहम कारण था। बिश्नोई का मानना है सलमान के लिए अदालत से बरी होना या सजा उनके लिए अंतिम फैसला नहीं होगा।

बता दें कि बीते कुछ वक्त से सलमान, उनके पिता सलीम खान और यहां तक कि उनकी वकील हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरे लेटर मिले हैं। इसके पीछे बिश्नोई का नाम आ रहा है, जिससे अभी पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है।
 

Created On :   13 July 2022 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story