ब्लैक विडोज शो को लेकर उत्साहित हैं प्रमुख महिला कलाकार

Leading female actors are excited about the Black Widow show
ब्लैक विडोज शो को लेकर उत्साहित हैं प्रमुख महिला कलाकार
ब्लैक विडोज शो को लेकर उत्साहित हैं प्रमुख महिला कलाकार
हाईलाइट
  • ब्लैक विडोज शो को लेकर उत्साहित हैं प्रमुख महिला कलाकार

मुंबई, 3 अक्टूबर (आईएएनएस) आगामी वेब सीरीज ब्लैक विडोज में चार प्रमुख महिला कलाकार मोना सिंह, स्वस्तिका मुखर्जी, शमिता शेट्टी और राइमा सेन शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह सीरीज उन्हें शक्तिशाली तरीके से पेश करती हैं।

इस वेब सीरीज का भारतीय संस्करण यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मध्य पूर्व, मेक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक रिपब्लिक के बाद आठवां अंतर्राष्ट्रीय रीमेक होगा।

शो के बारे में बात करते हुए मोना ने कहा, हमने शो की शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया और क्रू टीम का हर सदस्य बेहतरीन प्रोडक्शन देने के लिए अपनी सीमा के पार जाकर मेहनत कर रहे हैं। मुझे भरोसा है कि फस्र्ट लुक दिलचस्पी पैदा करेगा।

स्वास्तिका ने कहा, अंतर्राष्ट्रीय शो की प्रतिष्ठा को देखते हुए टीम पर यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और सभी कलाकार कुछ असाधारण पेश करने के लिए प्रयासरत हैं।

राइमा ने कहा, ब्लैक विडोज की शूटिंग मजेदार यात्रा रही है। स्पष्ट रूप से बेहतरीन किरदारों के साथ कलाकारों का प्रतिभाशाली समूह है। निश्चित रूप से पहला लुक दर्शकों को हमारी प्रत्येक भूमिका की छोटी झलक देगा।

इस शो में शरद केलकर, परमब्रत चट्टोपाध्याय, आमिर अली और सब्यसाची चक्रवर्ती भी हैं।

बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह शो भारत के एक छोटे से शहर पर आधारित है। यह तीन सबसे अच्छी सहेलियों की इर्दगिर्द घूमता है।

यह सीरीज दिसंबर में जी5 पर प्रीमियर होगा।

एमएनएस/वीएवी

Created On :   3 Oct 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story