14 साल की उम्र में घर छोड़ने से कॉजवे में मेरे प्रदर्शन को प्रेरणा मिली: जेनिफर लॉरेंस

Leaving home at 14 inspired my performance in Causeway: Jennifer Lawrence
14 साल की उम्र में घर छोड़ने से कॉजवे में मेरे प्रदर्शन को प्रेरणा मिली: जेनिफर लॉरेंस
हॉलीवुड 14 साल की उम्र में घर छोड़ने से कॉजवे में मेरे प्रदर्शन को प्रेरणा मिली: जेनिफर लॉरेंस

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने शनिवार को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी नई फिल्म कॉजवे के वल्र्ड प्रीमियर में शिरकत की। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, लेकिन हॉलीवुड के बड़े नाम के बावजूद, कॉजवे एक शांत चरित्र अध्ययन था। लॉरेंस फिल्म में अभिनय करती है और उसका निर्माण करती है, जिसमें वह न्यू आरलियन्स में नागरिक जीवन में लौटने वाले एक सैनिक की भूमिका निभाती है।

फिल्म में ब्रायन टायर हेनरी, लिंडा एमोंड, स्टीफन मैकिन्ले हेंडरसन और रसेल हार्वर्ड भी हैं। एलिजाबेथ सैंडर्स, ल्यूक गोएबेल और ओटेसा मोशफेग द्वारा लिखित एक पटकथा के साथ, कॉजवे थिएटर के दिग्गज लीला नेउगेबाउर की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है। यह पूछे जाने पर कि किस बात ने उन्हें निर्णय की ओर प्रेरित किया, लॉरेंस ने कहा कि उन्हें एक समान आधार मिला है।

उन्होंने कहा, मैंने इसे पढ़कर अपने पेट में कुछ महसूस किया। उस तरह का तत्काल में इसे बनाना है। मैं आपके घर को खोजने की कोशिश करने की उस भावना से इसे पहचाना। और यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि आपका उद्देश्य कहां है। मैंने 14 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। घर के साथ मेरा रिश्ता हमेशा उलझा हुआ रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story