comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ली मिशेल ने ग्ली के दौरान मुझे बेहद बुरे अनुभव कराए : सामंथा मैरी वेयर

June 02nd, 2020 19:31 IST
 ली मिशेल ने ग्ली के दौरान मुझे बेहद बुरे अनुभव कराए : सामंथा मैरी वेयर

हाईलाइट

  • ली मिशेल ने ग्ली के दौरान मुझे बेहद बुरे अनुभव कराए : सामंथा मैरी वेयर

लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। ग्ली अभिनेत्री सामंथा मैरी ने अपनी पूर्व सह-कलाकार ली मिशेल पर आरोप लगाए हैं कि शो में काम करने के दौरान उन्होंने अपने व्यवहार के चलते उन्हें काफी बुरे अनुभव कराए हैं।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत होने के बाद यहां हिंसा का माहौल है। इस बीच मिशेल में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन का ट्विटर पर समर्थन किया और उनके इसी ट्वीट को लेकर वेयर ने उन पर निशाना साधा है।

मिशेल ने ट्वीट किया था, जॉर्ज फ्लॉयड इसके हकदार नहीं थे। यह कोई एकमात्र घटना नहीं है और इसका अंत होना चाहिए। हैशटैगब्लैकलाइव्समैटर।

इस पर वेयर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, हंसी आ रही है। याद है जब आपने टेलीविजन पर मेरे पहले शो को नर्क बनाकर रख दिया था? इसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। मुझे यकीन है कि आपने सभी को बताया कि अगर आपको मौका मिलता तो आपने मुझे और भी परेशान किया होता! मेरे प्रति आपका व्यवहार बेहद ही खराब रहा था, जिसके चलते हॉलीवुड में मेरे करियर पर सवाल खड़े हो गए थे।

एलेक्स नेवेल, एम्बर रिले और डेबियर स्नैल जैसे ग्ली के अन्य कलाकारों ने भी वेयर को अपना समर्थन देते हुए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कमेंट करें
AChnd