'कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर के निशाने पर आईं लीना मणिमेकलाई, ट्वीट कर बताया 'पागल'

Leena Manimekalai came under attack from the director of Kashmir Files, tweeted saying crazy
'कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर के निशाने पर आईं लीना मणिमेकलाई, ट्वीट कर बताया 'पागल'
काली पोस्टर विवाद  'कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर के निशाने पर आईं लीना मणिमेकलाई, ट्वीट कर बताया 'पागल'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देवी काली के विवादित पोस्टर पर देश भर में चल रहा हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म की निर्देशक लीना मणिमेकलाई के खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों एफआईआर दर्ज कराई जा रही हैं। यहां तक की दिल्ली की एक कोर्ट ने इस मामले में लीना व फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को 6 अगस्त तक कोर्ट में पेश होने का समन जारी कर दिया है। इसी बीच कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट करते हुए लीना पर निशाना साधा है। 

विवेक लीना को बताया पागल

 

विवेक अग्निहोत्री ने लीना पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने  लीना के एक पुराने ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, क्या कोई इन पागलों को खत्म कर सकता है? प्लीज। इसके साथ ही विवेक ने इसमें चिढ़ाने वाली इमोजी भी शेयर की हैं। दरअसल, विवेक ने लीना के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया था उसमें लीना ने लिखा था, "मेरी काली क्वीर है। वह एक स्वतंत्र आत्मा है। वह पितृसत्ता पर थूकती है। वह हिंदुत्व को खत्म करती है। वह पूंजीवाद को नष्ट करती है, वह अपने हजार हाथों से सभी को गले लगाती है"। 

जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले निर्देशिका लीना मणिमेकलाई ने अपनी आने वाली डायक्यूमेंट्री फिल्म काली का एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में देवी काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था। साथ उनके चार हाथों में से एक में सिगरेट, दूसरे में दरांती, तीसरे में त्रिशूल और चौथे में एलजीबीटीक्यू प्लस कम्यूनिटी का झंडा था। इस पोस्टर के सोशल मीडिया में वायरल होते ही इस पर वबाल हो गया। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक लीना का विरोध होने लगा। उन पर हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगने लगा। देश में जगह-जगह उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने लगीं। उनको गिरफ्तार करने की मांग की गई।  विवाद को बढ़ता देख ट्विटर ने विवादित पोस्टर को अपने प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया था।    

    

Created On :   11 July 2022 7:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story