सात सीजन के बाद रद्द किया गया लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो

Legends of Tomorrow canceled after seven seasons
सात सीजन के बाद रद्द किया गया लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो
हॉलीवुड सात सीजन के बाद रद्द किया गया लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो
हाईलाइट
  • सात सीजन के बाद रद्द किया गया लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। एक और सुपरहीरो सीरीज लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो को सीडब्ल्यू में सात सीजन के बाद रद्द कर दिया गया है। वैराइटी की रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की है।

को-शोरनर और कार्यकारी निर्माता केटो शिमिजु ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट किया, ठीक है, दोस्तों। यह एक अविश्वसनीय रन रहा है। हालांकि, सीडब्ल्यू ने हमें बताया है कि हैशटैग लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो का कोई सीजन 8 नहीं होगा। हमारे दिल टूट गए हैं, लेकिन हमारे कलाकारों, क्रू और लेखकों के अद्भुत काम के लिए भी बहुत आभारी हैं, जिन्होंने छोटे शो में योगदान दिया है।

अपने सूत्र को जारी रखते हुए, शिमिजू ने एक फॉलो-अप ट्वीट में आगे कहा, हमारे प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, मिसफिट्स के हमारे अजीब बैंड के लिए आपके प्यार और जुनून ने कड़ी मेहनत से हर ब्रेक, हर स्क्रिप्ट, हर दैनिक, हर कट और हर मिश्रण को सभी के लायक बना दिया है। हम आपको देखते हैं, हम आपसे प्यार करते हैं।

वैराइटी के अनुसार, लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो, जो डीसी कॉमिक्स के पात्रों पर आधारित है, एरोवर्स में सेट किया गया था और एरो और द फ्लैश के पात्रों को चित्रित किया गया था। इसका पहली बार जनवरी 2016 में प्रीमियर हुआ। सीजन 7 का समापन (जो अब सीरीज के अंत का प्रतीक है) 2 मार्च को प्रसारित किया गया।

लीजेंड्स ऑफ टुमॉरो को ग्रेग बर्लेंटी, मार्क गुगेनहाइम, एंड्रयू क्रीसबर्ग और फिल क्लेमर द्वारा विकसित किया गया था, जिन्होंने सारा शेचटर और क्रिस फेडक के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया था। क्लेमर और फेडक सीरीज के पहले तीन सीजन के लिए सह-श्रोता थे, जिसमें शिमिजु ने सीजन चार में फेडक से पदभार संभाला था।

आईएएनएस

Created On :   30 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story