लियोनाडरे डिकैप्रियो, गिगी हदीद को कर रहे डेट

Leonardo DiCaprio dating Gigi Hadid
लियोनाडरे डिकैप्रियो, गिगी हदीद को कर रहे डेट
हॉलीवुड लियोनाडरे डिकैप्रियो, गिगी हदीद को कर रहे डेट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार लियोनाडरे डिकैप्रियो और गिगी हदीद एक-दूसरे के साथ हैं। पांच साल की डेटिंग के बाद 2022 की गर्मियों में कैमिला मोरोन से अलग होने के बाद से अभिनेता 27 वर्षीय सुपरमॉडल को डेट कर रहे हैं। ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया गया, अब, एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया है कि यह जोड़ी एक साथ खुश है और वह एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

सूत्र ने कहा, गीगी और लियो एक साथ बहुत खुश हैं। वे बहुत समय साथ बिता रहे हैं। अंदरूनी सूत्र ने बताया कि टाइटैनिक स्टार और गीगी के बीच चीजें बहुत अच्छी तरह से चल रही हैं, कुछ ही हफ्तों पहले दोनों को न्यूयॉर्क फैशन वीक में एक साथ देखा गया था। सूत्र ने ईटीऑनलाइन को बताया, उनके बीच चीजें ठीक चल रही हैं और वे दोनों खुश हैं!

खबर है कि डिकैप्रियो कथित तौर पर हदीद को डेट कर रहे हैं, जिनके पूर्व वन डायरेक्शन स्टार जैन मलिक के साथ दो साल का बेटा खाई है, यह रिपोर्ट आने के कुछ ही समय बाद आती है कि वह कैमिला से अलग होने के बाद से अपने पुरुष मित्रों के साथ बाहर घूम रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story