ब्रैड पिट के साथ काम करना बहुत आसान- लियोनार्डो डिकैप्रियो

Leonardo DiCaprio says Brad Pitt is easy to work with
ब्रैड पिट के साथ काम करना बहुत आसान- लियोनार्डो डिकैप्रियो
ब्रैड पिट के साथ काम करना बहुत आसान- लियोनार्डो डिकैप्रियो
हाईलाइट
  • : और ब्रोमांस जारी है! अपने 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए
  • लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कहा कि ब्रैड पिट "बेहद प्रतिभाशाली" और "अविश्वसनीय रूप से आसान काम" है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने "वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड" के सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए, लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कहा कि ब्रैड पिट "बेहद प्रतिभाशाली" और "अविश्वसनीय रूप से उनके साथ काम करना आसान है।" जब से दोनों अभिनेताओं ने अपनी आगामी फिल्म के लिए प्रचार कार्यक्रमों में भाग लेना शुरू किया, तब से वे एक-दूसरे के लिए प्रशंसा का आदान-प्रदान कर रहे हैं।

डिकैप्रियो ने अपनी हालिया बातचीत के दौरान कहा, "एक अभिनेता के रूप में उन्होंने न केवल उनका अभिनय बेहतरीन और प्रभावशाली है बल्कि उनके साथ काम करना भी बहुत आसान है। वह बहुत एनर्जी से भरे हुए है, जिसके चलते मुझे लगता है कि हम दोनों की जरुरत इस​ फिल्म में है। 

फिल्म प्लॉटिंग की बात पर और पिट उसमें कैसे फिट हुए? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "हमें उन लोगों की ज़रूरत थी जो इस शहर को जानते हो, इस उद्योग को जानते हो और इस प्रकार के संबंध जानते हो, आप जानते हैं, जो पेशेवर हैं, लेकिन फिर परिवार बन जाते हैं।"

कुछ समय पहले पिट ने कहा कि वे डिकैप्रियो के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि "हमने जेरी ली लुईस, डीन मार्टिन कहानियों को करने के बारे में बात की... मैं एक क्रिसमस एल्बम करना चाहता हूं," पिट ने मजाक में कहा।

1969 के लॉस एंजिल्स की पृष्ठभूमि में सेट, ट्रेलर में डिकैप्रियो और पिट को क्रमशः टीवी स्टार रिक डाल्टन और उनके स्टंट डबल क्लिफ बूथ के रूप में दिखाया गया है। फिल्म उनका अनुसरण करती है क्योंकि वे एक बदलते फिल्म उद्योग के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं, और अपनी प्रसिद्धि को पुनः प्राप्त करने के लिए लड़ते हैं।

अगर डिकैप्रियो और पिट की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री कोई संकेत है, तो फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी। "वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड" को इस साल 9 अगस्त को भारत में रिलीज करने की उम्मीद है।

Created On :   24 July 2019 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story